scriptलॉक डाउन में सोशल डिस्टेसिंग के उल्लंघन पर 323 चालान कर जुर्माना वसूला | 323 challan tax fine for violation of social distancing in lock down | Patrika News

लॉक डाउन में सोशल डिस्टेसिंग के उल्लंघन पर 323 चालान कर जुर्माना वसूला

locationश्री गंगानगरPublished: May 18, 2021 11:30:50 pm

Submitted by:

Raj Singh

35 व्यक्तियों को कराया क्वारंटाइन

लॉक डाउन में सोशल डिस्टेसिंग के उल्लंघन पर 323 चालान कर जुर्माना वसूला

लॉक डाउन में सोशल डिस्टेसिंग के उल्लंघन पर 323 चालान कर जुर्माना वसूला

श्रीगंगानगर. कोरोना महामारी के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लगाए गए लॉक डाउन में पुलिस की ओर से पालना को लेकर सख्ती की जा रही है। इसके चलते पुलिस की ओर से शहर सहित जिले में लॉक डाउन व गाइड लाइन की पालना नहीं करने वालों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। मंगलवार को भी पुलिस ने जिले में कार्रवाई कर सोशल डिस्टेसिंग की पालना नहीं करने पर 323 चालान कर जुर्माना वसूला है।

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए दस मई से लॉक डाउन लगाया गया है। इसके चलते लगाई गई पाबंदियों का उल्लंघन करने वाले लापरवाह लोगों के खिलाफ कार्रवाई चल रही है। पुलिस की ओर से मंगलवार को सोशल डिस्टेसिंग की पालना नहीं करने पर 323 चालान किए और 32 हजार 300 रुपए का जुर्माना वसूल किया गया। इसी तरह बिना मास्क पाए जाने पर 41 व्यक्तियों का चालान कर 20 हजार 500 रुपए जुर्माना वसूला।
सार्वजनिक स्थान पर थूकने पर 73 लोगों का चालान कर 14 हजार 600 रुपए का जुर्माना वूसला। इसी प्रकार मोटर व्हीकल एक्ट के तहत 297 वाहन चालकों के चालान किए गए और बीस वाहनों को सीज किया गया है। अनुमत श्रेणी के अलावा बिना कारण घूमने वाले 35 व्यक्तियों को संस्थागत क्वारंटाइन करते हुए विभिन्न क्वारंटाइन सेंटरों पर भिजवाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो