script38 करोड़ गबन प्रकरण में मुख्य आरोपी का भाई-भतीजा व परिचित फिर रिमांड पर लिए, महिला को जेल भेजा | 38 crore embezzlement case, the brother-nephew and acquaintance of the | Patrika News

38 करोड़ गबन प्रकरण में मुख्य आरोपी का भाई-भतीजा व परिचित फिर रिमांड पर लिए, महिला को जेल भेजा

locationश्री गंगानगरPublished: Aug 20, 2019 12:59:20 am

Submitted by:

Raj Singh

– आरोपियों से प्रकरण को लेकर चल रही है पूछताछ
 

embezzlement

38 करोड़ गबन प्रकरण में मुख्य आरोपी का भाई-भतीजा व परिचित फिर रिमांड पर लिए, महिला को जेल भेजा

श्रीगंगानगर. मुख्य ब्लॉक शिक्षा प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में हुए 38 करोड़ के गबन मामले में रिमांड पर चल रहे मुख्य आरोपी ओमप्रकाश शर्मा के भाई-भतीजा व परिचित मां-बेटा को सोमवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से आरोपी महिला को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया तथा आरोपी के भाई-भतीजा व परिचित को फिर से रिमांड पर लिया गया है। पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है।
पुरानी आबादी थाना प्रभारी रणजीत सिंह ने बताया कि गबन प्रकरण में मुख्य आरोपी ओमप्रकाश शर्मा का भाई मनोज कुमार, भतीजा दुष्यंत तथा परिचित सजनादेवी व उसका बेटा राजशिव को सोमवार को रिमांड अवधि समाप्त होने के बाद अदालत में पेश किया गया, जहां से आरोपी सजनादेवी को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है।
वहीं मनोज कुमार, दुष्यंत व राजशिव को 21 अगस्त के लिए रिमांड पर लिया गया है। पुलिस इस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है। इसके अलावा गबन में अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो