scriptकिरयाना व्यापारी से 65 हजार रुपए लूटे | 65 thousand rupees looted from grocery trader | Patrika News

किरयाना व्यापारी से 65 हजार रुपए लूटे

locationश्री गंगानगरPublished: Jan 20, 2022 12:23:03 am

Submitted by:

yogesh tiiwari

कस्बे के निकट गांव कमीनपुरा से केसरीसिंहपुर के बीच गांव 20 एफ के पास बुधवार रात को करीब 8.15 बजे मोटर साइकिल सवार 4 व्यक्तियों द्वारा एक व्यापारी के साथ लूटपाट करने का मामला सामने आया है। लूट का शिकार व्यापारी आसपास के गांवों में टेम्पो के जरिए किरयाना का सामान बेच कर रात को घर लौट रहा था। इस दौरान रास्ता रोककर 4 जनों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया।

किरयाना व्यापारी से 65 हजार रुपए लूटे

किरयाना व्यापारी से 65 हजार रुपए लूटे

केसरीसिंहपुर (श्रीगंगानगर). कस्बे के निकट गांव कमीनपुरा से केसरीसिंहपुर के बीच गांव 20 एफ के पास बुधवार रात को करीब 8.15 बजे मोटर साइकिल सवार 4 व्यक्तियों द्वारा एक व्यापारी के साथ लूटपाट करने का मामला सामने आया है। लूट का शिकार व्यापारी आसपास के गांवों में टेम्पो के जरिए किरयाना का सामान बेच कर रात को घर लौट रहा था। इस दौरान रास्ता रोककर 4 जनों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया।
लूट के शिकार वार्ड 16 निवासी वीरेंद्र कुमार पुत्र नगीना सिंह ने बताया कि गांवों में सामान सप्लाई कर वह अपने घर लौट रहा था। करीब 8.15 बजे 20 एफ गांव के पास सडक़ पर बने गड्ढे से बचाव के लिए टेम्पो को धीमा किया था कि मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति ने खिडक़ी खोलकर उस पर पिस्तौल तान दी और उसे नीचे उतार लिया और दूसरे व्यक्ति ने उसकी की जेब से पर्स निकाल लिया। दोनों लुटेरे पर्स में रखे करीब 65 हजार रुपए और उसका मोबाइल लूटकर कमीनपुरा की ओर भाग गए। उसने बताया कि लुटेरों की संख्या चार थी। सभी आरोपी एक ही बाइक पर सवार होकर आए थे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे थाने के हेड कांस्टेबल गुरमेल सिंह ने बताया कि वारदात स्थल पर छीना गया मोबाइल मिल गया है। संभवतया: लोकेशन के डर से लुटेरे इसे मौके पर ही फेंक कर भाग गए। मौके से अन्य साक्ष्य जुटाने के प्रयास किए जा रहे हैं। लूट की वारदात के बाद व्यापारी और उसके परिजन दहशत में है। वारदात की सूचना मिलते ही व्यापारी के परिचितों और दुकानदारों के फोन आने शुरू हो गए। उसके घर भी कई लोग पहुंच गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो