scriptदुकान में 70 हजार रुपए का सामान चोरी | 70 thousand rupees stolen goods in the shop | Patrika News
श्री गंगानगर

दुकान में 70 हजार रुपए का सामान चोरी

-यहां बस स्टैण्ड के समीप शुक्रवार रात अज्ञात व्यक्ति एक मोबाइल की दुकान का ताला तोड़कर करीब सत्तर हजार रुपए का सामान चोरी कर ले गए।

श्री गंगानगरJul 01, 2018 / 10:34 am

pawan uppal

theft

दुकान में 70 हजार रुपए का सामान चोरी

रत्तेवाला.

यहां बस स्टैण्ड के समीप शुक्रवार रात अज्ञात व्यक्ति एक मोबाइल की दुकान का ताला तोड़कर करीब सत्तर हजार रुपए का सामान चोरी कर ले गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार बस स्टैण्ड पर प्रेम कुमार दायमा की प्रेम दायमा टेलीकॉम नाम से मोबाइल फोन की दुकान है। शुक्रवार रात को वह अपनी दुकान बंद करके गया था। शनिवार सुबह दुकान खोलने के लिए पहुंचा तो ताले टूटे हुए मिले।
दुकान मालिक के शोर करने पर वहां आसपास के लोग जमा हो गए। दुकान मालिक ने शटर खोलकर देखा तो अंदर सामान बिखरा पड़ा हुआ था और कई मोबाइल, चार्जर सहित करीब 70-75 हजार रुपए का सामान चोरी होना पाया। इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया और वहां लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। थाना प्रभारी रामेश्वरलाल बिश्नोई ने बताया कि चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

दूदाखीचड़ के गुरुद्वारा साहिब में चोरी
सादुलशहर.

गांव दूदाखीचड़ के श्री गुरुद्वारा सिंह सभा में शुक्रवार की रात्रि को गुरुघर में रखे दान पात्र का ताला तोड़कर अज्ञात चोर चोरी कर ले गए। शनिवार को प्रात: करीब चार बजे जब मुख्य ग्रंथी बाबा गुरचरण सिंह श्री गुरुद्वारा साहिब में पहुंचे तो गुरुद्वारा साहिब के मुख्य दरवाजे का ताला आरी से कटा हुआ मिला तथा श्री गुरु ग्रंथ साहिब से कुछ दूरी पर रखे दान पात्र का ताला टूटा हुआ मिला। उसमें एकत्रित करीब 70 हजार रुपये गायब मिले।
बाबा गुरचरण सिंह ने सर्वप्रथम चोरी की सूचना श्री गुरुद्वारा प्रबंध समिति के प्रधान नक्षत्र सिंह को दी। चोरी की खबर मिलते ही श्री गुरुद्वारा प्रबंध समिति के सदस्य व ग्रामीण श्री गुरुद्वारा साहिब पहुंचे व इसकी सूचना लालगढ़ पुलिस थाने को दी। सूचना मिलते ही हवलदार राकेश कुमार मय दलबल मौके पर पहुंचे व मौका मुआयना कर श्री गुरुद्वारा प्रबंध समिति के रूप सिंह, लाभ सिंह, बलविन्द्र सिंह की सूचना पर मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी है। सेवादार जसवीर सिंह ने बताया कि दान पात्र को करीब पांच माह से नहीं खोला गया था तथा इसमें करीब 70 हजार रुपये की नगदी थी।

Home / Sri Ganganagar / दुकान में 70 हजार रुपए का सामान चोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो