script72 thousand looted from businessman showing gun | बंदूक दिखा व्यापारी से लूटे 72 हजार | Patrika News

बंदूक दिखा व्यापारी से लूटे 72 हजार

जैतसर. कस्बे से नवीन धानमंडी की ओर जाने वाले रायसिंहनगर-पदमपुर सड़क मार्ग पर मंगलवार शाम को दो नकाबपोश युवक एक व्यापारी को बंदूक दिखाकर करीब 72 हजार रुपये लूट लिए। मंडी में हुई लूट की वारदात के बाद व्यापारियों में हड़कम्प मच गया।

श्री गंगानगर

Published: December 01, 2021 02:51:33 am

जैतसर. कस्बे से नवीन धानमंडी की ओर जाने वाले रायसिंहनगर-पदमपुर सड़क मार्ग पर मंगलवार शाम को दो नकाबपोश युवक एक व्यापारी को बंदूक दिखाकर करीब 72 हजार रुपये लूट लिए। मंडी में हुई लूट की वारदात के बाद व्यापारियों में हड़कम्प मच गया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस थानाधिकारी विक्रम सिंह पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे एवं घटनास्थल का निरीक्षण किया। पीडि़त व्यापारी हरिबाबू पुत्र रामप्रकाश ने बताया कि शाम करीब 6.50 बजे वह नवीन धानमंडी की ओर रायसिंहनगर-पदमपुर सड़क मार्ग पर अपनी दुकान में बैठे थे। इस दौरान दो नकाबपोश युवक जैतसर मंडी की ओर से मोटरसाइकिल पर आए एवं उससे खाली पल्ली मांगने लगे। जैसे ही वे अपनी जगह से उठा, तब उनमें से एक युवक ने पिस्तोल दिखाकर पैसे देने की मांग की। ऐसा नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दी। इस बीच एक युवक पिस्तोल ताने रहा तो दूसरे युवक ने व्यापारी के साथ मारपीट करते हुए उसके पास रखा थैला छीन लिया। जिसमें करीब 72 हजार रुपए थे। लूट के बाद व्यापारी हरिबाबू ने वारदात की जानकारी पुलिस व अन्य व्यापारियों को दी। जिसके बाद पुलिस थानाधिकारी विक्रम सिंह ने मुख्य बाजार सहित अन्य प्रमुख मार्गों पर नाकाबंदी भी करवाई लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।
पीडि़त व्यापारी ने बताया कि 30 मई को भी उसकी दुकान पर लगे ताले को अज्ञात व्यक्ति ने तोडऩे का प्रयास किया था। जिसका परिवाद भी पुलिस थाने में दिया गया था। वारदात के बाद पुलिस ने रायसिंहनगर-पदमपुर सड़क मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। करीब आधा दर्जन प्रतिष्ठानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच भी की गई है।
बंदूक दिखा व्यापारी से लूटे 72 हजार
बंदूक दिखा व्यापारी से लूटे 72 हजार,बंदूक दिखा व्यापारी से लूटे 72 हजार,बंदूक दिखा व्यापारी से लूटे 72 हजार

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.