script9.40 लाख की लूट का खुलासा, पंप पर काम करने वाले साथी ने ही रचा लूट का षड्यंत्र | 9.40 lakhs robbery revealed, only the fellow working at the pump hatch | Patrika News

9.40 लाख की लूट का खुलासा, पंप पर काम करने वाले साथी ने ही रचा लूट का षड्यंत्र

locationश्री गंगानगरPublished: Apr 13, 2021 11:01:46 pm

Submitted by:

Raj Singh

– साथी व दो अन्य आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ जारी

9.40 लाख की लूट का खुलासा, पंप पर काम करने वाले साथी ने ही रचा लूट का षड्यंत्र

9.40 लाख की लूट का खुलासा, पंप पर काम करने वाले साथी ने ही रचा लूट का षड्यंत्र,9.40 लाख की लूट का खुलासा, पंप पर काम करने वाले साथी ने ही रचा लूट का षड्यंत्र,9.40 लाख की लूट का खुलासा, पंप पर काम करने वाले साथी ने ही रचा लूट का षड्यंत्र

श्रीगंगानगर . लालगढ़ जाटान. थाना क्षेत्र में छह माह पूर्व हुई 9.40 लाख रुपए की लूट का खुलासा करते हुए मंगलवार को पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक आरोपी फीलिंग स्टेशन पर काम करने वाला ही निकला। जिसने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर लूट का षड्यंत्र रचा था।

पुलिस ने बताया कि के बुधरवाली क्षेत्र में 10 अक्टूबर 2020 को लूट की वारदात हुई थी, जिसमें वरियामखेड़ा निवासी परिवादी सुभाष पुत्र जगदीशराय व महेन्द्र पुत्र हेतराम नायक ने मामला दर्ज कराया था।
जिसमें बताया कि वह दोनों वरियामखेड़ा में फीलिंग स्टेशन पर कार्य करते है। दोपहर 11 बजे हाकमाबाद के मुनीम करण चौहान से 9.40 लाख रुपए व चैक लेकर बाइक पर मोरझडखारी के सादुलसिंह को देने जा रहे थे। इसी दौरान बुधरवाली नहर की पटरी के पास दो जने आए और लाठी-डंडों से मारपीट करते हुए रुपयों का बैग छीनकर फरार हो गए हैं।

साथी ही निकला लूट का मास्टरमाइंड
– थानाधिकारी तेजवत सिंह ने बताया की मामला दर्ज कर टीम गठित की गई। पड़ताल में खुलासा करते हुए फीलिंग स्टेशन पर काम करने वाले ही एक साथी हिरावाली निवासी महेन्द्र पुत्र हेतराम को गिरफ्तार किया।
पूछताछ में उसने स्वीकार की उसने दो अन्य व्यक्तियों के साथ मिलकर षड्यंत्र रचा और वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने उसके दो साथी पटटी सदिक अबोहर निवासी बलजीत सिंह पुत्र दिनानाथ व तरसेम सिंह पुत्र गुरमीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से लूटी गई राशि बरामद करने के प्रयास किए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो