scriptA few steps away from the SP office, a college student was robbed | श्रीगंगानगर एसपी ऑफिस से चंद कदम दूर कॉलेज छात्र से लूटपाट | Patrika News

श्रीगंगानगर एसपी ऑफिस से चंद कदम दूर कॉलेज छात्र से लूटपाट

A few steps away from the Sriganganagar SP office, a college student was robbed - मल्टीपरपज स्कूल के पास हुई वारदात, आठ दिन बाद एफआईआर दर्ज

श्री गंगानगर

Published: February 17, 2022 10:22:20 pm

श्रीगंगानगर. अपराधियों का दुहस्सास इलाके में इस कदर हावी हो चुका है कि अब पुलिस का खौफ भी खत्म सा होने लगा है। श्रींगगानगर जिला मुख्यालय पर एसपी ऑफिस से चंद कदम दूर पर स्थित मल्टीपरपज स्कूल के सामने आरयूबी क्रॉस करके आ रहे एक कॉलेज छात्र से लूटपाट की वारदात हुई। उसका पर्स और गले में पहनी सोने की मूर्त को लूट लिया।
श्रीगंगानगर एसपी ऑफिस से चंद कदम दूर कॉलेज छात्र से लूटपाट
श्रीगंगानगर एसपी ऑफिस से चंद कदम दूर कॉलेज छात्र से लूटपाट
इस वारदात के नौ दिन बीतने के बाद पुरानी आबादी थाने में मामला दर्ज किया गया है। सादुलशहर क्षेत्र गांव मन्नीवाली निवासी योगेश पुत्र गोविन्दराम ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह आठ फरवरी को डा.भीमराव अम्बेडकर राजकीय महाविद्यालय से पढ़ाने के बाद वापस अपने गांव जाने के लिए आरयूबी क्रॉस कर मल्टीपरपज स्कूल के सामने आया तो वहां एक युवक ने उसे ओलमा दिया कि उसकी बहन के साथ छेड़छाड़ क्येां करते हो। यह सुनकर वह सन्न रह गया।
उसे उसकी बहन से रूबरू कराने के लिए इंकम टैक्स ऑफिस के सामने ले गया और वहां ले जाकर उसके गले से हनुमानजी की सोने की मूर्त और पर्स जिसमें करीब एक हजार रुपए की नकदी को लूट ली। जब तक वह संभलता तब यह लूटेरा भाग गया। इस संबंध में पुरानी आबादी पुलिस ने बुधवार को मामला दर्ज किया।
इधर, पुरानी आबादी पुलिस ने ताराचंद वाटिका के पास रहने वाली महिला कविता पत्नी मुरारीलाल की ओर से जोधपुर के अजय मित्तल और उसकी पत्नीके खिलाफ ब्लैकमैलिंग का मामला दर्ज कराया।

इसमें बताया कि वह और उसका पति इस दंपती के साथ जोधपुर में व्यापार करते थे। व्यापार में 38 लाख रुपए के फजी चेक दे दिए। इस संबंध में शिकायत की गई तो अजय मित्तल की पत्नी ने उसके पति के खिलाफ दुष्कर्म का झूठा मामला दर्ज कराया। इस कारण उसका पति गायब हो गया। इस संबंध में पुरानी आबादी पुलिस ने जोधपुर के इस दंपती के खिलाफ मामला दज किया है।
उधर, जवाहरनगर थाना क्षेत्र में तीन दुकानों में हुई चोरी की वारदातों के संबंध में मामले दर्ज किए गए है। पहले मामले में एसएसबी रोड स्थित दुकान के संचालक यशपाल सचदेवा पुत्र राजन अरोड़ा ने बताया कि उसकी दुकान से कोई अज्ञात चोर ने उसका मोबाइल चोरी कर लिया। दूसरे प्रकरण में शंकरकॉलोनी निवासी दुकानदार दर्शन पुत्र लबूराम ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी दुकान से अज्ञात चोरों ने नकदी और पैंट व अन्य ड्रेस चोरी कर ली।
तीसरे मामले में डिस्ट्रीक सैंटर दुकान नम्बर आठ के संचालक बलजिन्द्र सिंह ने रिपोर्ट दी कि उसकी दुकान से अज्ञात चोरों ने एलईडी की चोरी कर ली। इस बीच, अग्रसेननगर इंडस्ट्रीज एरिया से एक बाइक चोरी हो गई। इस संबंध में नेहरानगर के पवन कुमार पुत्र शिवनारायण ने जवाहरनगर थाने में मामला दर्ज कराया है। इसमें बताया कि उसकी बाइक 16 फरवरी को कोई अज्ञात चुरा ले गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

यहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतियूपी में घर बनवाना हुआ आसान, सस्ती हुई सीमेंट, स्टील के दाम भी धड़ामName Astrology: पिता के लिए भाग्यशाली होती हैं इन नाम की लड़कियां, कहलाती हैं 'पापा की परी'इन 4 राशियों के लड़के अपनी लाइफ पार्टनर को रखते हैं बेहद खुश, Best Husband होते हैं साबितजून में इन 4 राशि वालों के करियर को मिलेगी नई दिशा, प्रमोशन और तरक्की के जबरदस्त आसारमस्तमौला होते हैं इन 4 बर्थ डेट वाले लोग, खुलकर जीते हैं अपनी जिंदगी, धन की नहीं होती कमी1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्ससंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजर

बड़ी खबरें

पंजाब CM भगवंत मान ने स्वास्थ्य मंत्री को भ्रष्टाचार के आरोप में किया बर्खास्तकहां रहता है मोस्ट वांटेड दाऊद इब्राहिम? भांजे अलीशाह ने ED के सामने किया खुलासाकांग्रेस की Task Force-2024 और पॉलिटिकल अफेयर्स कमिटी का ऐलान, जानिए सोनिया गांधी ने किन को दिया मौकापाकिस्तान ने भेजी है विषकन्या: राजस्थान इंटेलिजेंस ने सेना को तस्वीरें भेज कर किया अलर्टकुतुब मीनार केसः साकेत कोर्ट में दोनों पक्षों की दलीलें पूरी, 9 जून को अदालत सुनाएगी फैसलाPooja Singhal Case: झारखंड की 6 और बिहार के मुजफ्फरपुर में ED की एक साथ छापेमारी, अहम सुराग मिलने की उम्मीदश्रीलंका में फिर बढ़ी पेट्रोल-डीजल की कीमत, पेट्रोल 420 तो डीजल 400 रुपए प्रति लीटरकर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया का विवादित बयान, 'मैं हिंदू हूं, चाहूं तो बीफ खा सकता हूं..'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.