scriptब्यूटी पार्लर के बहाने, आ गई पुलिस थाने | A girl reached police station and accepted that she is in love. | Patrika News

ब्यूटी पार्लर के बहाने, आ गई पुलिस थाने

locationश्री गंगानगरPublished: Apr 20, 2016 11:30:00 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

परिजनों को ब्यूटी पार्लर का कहकर घर से निकली सादुलशहर की एक युवती बुधवार को स्थानीय पुलिस थाने पहुंची और उसने यहां के ही एक युवक के साथ रहने की इच्छा जताई।

demo pic

demo pic

श्रीकरणपुर. परिजनों को ब्यूटी पार्लर का कहकर घर से निकली सादुलशहर की एक युवती बुधवार को स्थानीय पुलिस थाने पहुंची और उसने यहां के ही एक युवक के साथ रहने की इच्छा जताई। पुलिस जांच में युवक नाबालिग निकला। उधर, पुलिस से सूचना मिलने पर युवती के माता-पिता भी यहां पहुंच गए। काफी देर तक परिजनों की समझाइश व पुलिस के सख्त रवैये को देखते हुए आखिर युवती माता-पिता के साथ जाने के लिए राजी हुई।
यह था मामला

पुलिस के अनुसार सादुलशहर के वार्ड 18 की एक युवती बुधवार को पुलिस थाने पहुंची और उसने कस्बे के वार्ड पांच निवासी युवक के साथ शादी करने की इच्छा जताई। पूछताछ में युवती सादुलशहर निवासी होने पर पुलिसकर्मी दंग रह गए। पूरी कहानी पता चलने पर महिला पुलिसकर्मी ने युवती को वापिस घर लौटने की बात कही। लेकिन बात सिरे नहीं चढी। इस पर पुलिस ने उसके परिजनों को मामले की सूचना दी। साथ ही युवक के बारे में पता कराया। युवक 18 वर्ष से कम आयु का मिलने पर पुलिस ने थोड़ी सख्ती दिखाई तो वह देर शाम पहुंचे परिजनों के साथ जाने के लिए राजी हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो