कार से 110 किलो डोडा पोस्त व बीस हजार नशीली गोलियां ले जाते एक जना गिरफ्तार, दूसरा फरार

A man arrested: पुलिस ने अवैध रूप से 110 किलो डोडा पोस्त तथा बीस हजार नशीली गोलियां ले जा रहे एक जने को कार सहित गिरफ्तार किया।

-पुलिस ने विजयनगर फांटे के पास एनएच 62 पर की कार्रवाई।

-पिछले चार दिनों से लगातार हो रही है एनडीपीएस एक्ट की कार्यवाई।

राजियासर।

पुलिस ने अवैध रूप से 110 किलो डोडा पोस्त तथा बीस हजार नशीली गोलियां ले जा रहे एक जने को गिरफ्तार किया है। और एक होंडा सिटी कार को जब्त किया है। थाना प्रभारी सुरेश कुमार कस्वां ने बताया कि उच्चाधिकारियों के मौखिक आदेश और हाई अलर्ट के मद्देनजर गठित पुलिस की टीम मंगलवार शाम आठ बजे नेशनल हाईवे पर गश्त कर रही थी। गश्त के दौरान एनएच 62 पर विजयनगर फांटे के पास एक होंडा सिटी कार बीकानेर की तरफ से आ रही थी।

निर्माणाधीन पुल के पास सामने से पुलिस की गाड़ी देख कर कार चालक ने अपनी कार को वापस मोड़ कर विजय नगर रोड की तरफ भगाने की कोशिश की। शक होने पर पुलिस ने पीछा कर कार को रुकवाया। इसी दौरान कार चालक के पास बैठा व्यक्ति खेतों की ओर भाग गया। जिसका पीछा किया गया लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर वह भागने में सफल रहा। दूसरे व्यक्ति कार चालक से कार को भागने व मोड़ने का कारण पूछा तो वह संतोषप्रद जवाब नहीं दे सका। इस प्रकार कार की तलाशी ली गई । तलाशी में कार में पांच कट्टों में डोडा पोस्त भरा हुआ था।

जिसका वजन 110 किलोग्राम था तथा एक कट्टे में 80 डिब्बों में बीस हजार नशे की गोलियां बरामद की । पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम निवासी प्रतापपुरा पुलिस थाना सादुलशहर जिला श्री गंगानगर निवासी सरविंद्र सिंह उर्फ बुग्गा पुत्र जसपालसिंह संधू जाति जटसिख बताया तथा भागने वाले शख्स का नाम अपना मौसा चकड़ा पुलिस थाना अबोहर जिला फाजिल्का पंजाब निवासी नरेंद्रसिंह पुत्र स्व. बलदेवसिंह बताया।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उक्त डोडा पोस्त व नशीली गोलियां बाप जोधपुर से 15 किमी दूर मस्जिद के पास ढाबा से मदन झालरिया उर्फ मदन सेठ के व्यक्ति से लेकर आना बताया । और पंजाब में बेचने जा रहे थे। उल्लेखनीय है कि पुलिस ने पिछले 4 दिनों से लगातार एनडीपीएस एक्ट की कार्रवाई की है। तलाशी के दौरान पुलिस पूछताछ के आरोपियों के कोई वैध लाइसेंस नहीं मिलने पर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए कार को ज़ब्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की इस कार्रवाई मे थाना प्रभारी सुरेश कुमार कस्वां, कॉन्स्टेबल विनोद कुमार ज्याणी, आत्माराम दुर्गादत्त व गजराज सिंह मौजूद रहे।

Show More
Rajaender pal nikka Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned