script

सार्वजनिक स्थलों में बम ब्लास्ट की धमकी देने वाला एक व्यक्ति पुलिस ने किया राउण्डअप

locationश्री गंगानगरPublished: May 17, 2020 11:54:04 pm

Submitted by:

Raj Singh

श्रीगंगानगर व दिल्ली पुलिस कर रही पूछताछ ….. प्लस फोटो

सार्वजनिक स्थलों में बम ब्लास्ट की धमकी देने वाला एक व्यक्ति पुलिस ने किया राउण्डअप

सार्वजनिक स्थलों में बम ब्लास्ट की धमकी देने वाला एक व्यक्ति पुलिस ने किया राउण्डअप

श्रीगंगानगर/हनुमानगढ़. रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड सहित अन्य सार्वजनिक स्थलों में बम ब्लास्ट करने की ईमेल पर श्रीगंगानगर व दिल्ली पुलिस को सूचना देने वाले व्यक्ति को पुलिस ने हनुमानगढ़ जंक्शन से राउण्डअप कर लिया है। श्रीगंगानगर, दिल्ली व हनुमानगढ़ पुलिस इससे पूछताछ कर रही है। इस व्यक्ति को पुलिस श्रीगंगानगर ले आई है। जहां उससे संयुक्त पूछताछ चल रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस तथा श्रीगंगानगर पुलिस को ई-मेल के जरिए सूचना दी गई थी कि उनके इलाके के रेलवे स्टेशन सहित अन्य सार्वजनिक स्थलों पर बम लगे हैं। अगर बचाना है तो बचा लें। यह मेल मिलने के बाद ही श्रीगंगानगर व दिल्ली पुलिस हरकत में आ गई।
यह मेल मिलने के बाद पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी। वहीं पुलिस की ओर से शनिवार रात को ही कोतवाली में विभिन्न धाराओं के तहत संदिग्ध के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। तकनीकी जांच में सामने आया कि पुलिस को दोनों जगहों पर जो ई-मेल भेजे गए थे, वे हनुमानगढ़ जंक्शन क्षेत्र से भेजे गए थे।
इसके बाद पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो हनुमानगढ़ के खुंजा क्षेत्र से ई-मेल भेजना सामने आया। इस पुलिस की टीमें वहां पहुंच गई और रविवार को खुंजा इलाके से आधा दर्जन से अधिक जनों को पूछताछ के लिए बुलाया। उनसे कई घंटे पूछताछ के बाद एक संदिग्ध को राउण्डअप किया गया है।
इस संदिग्ध को श्रीगंगानगर पुलिस अपने साथ ले आई है। इस संबंध में श्रीगंगानगर व दिल्ली पुलिस की टीमें इस संदिग्ध से गहनता से पूछताछ कर रही है। पुलिस सोमवार को इस मामले का खुलासा कर सकती है। संदिग्ध ने किस उद्देश्य से यह ई-मेल पुलिस को भेजे थे, इसका भी पता लगाया जा रहा है।

इनका कहना है
– बम ब्लॉस्ट की ई-मेल करने वाले एक संदिग्ध को पुलिस ने हनुमानगढ़ के खुंजा इलाके से राउण्डअप कर लिया है। इससे संयुक्त रूप से पूछताछ चल रही है। एक-दो दिन में इस मामले का खुलासा हो सकता है।
– हेमंत शर्मा, पुलिस अधीक्षक श्रीगंगानगर।

ट्रेंडिंग वीडियो