चुनाव को लेकर जिले में कराई ए श्रेणी की नाकेबंदी, पुलिस ने खंगाले वाहन

Raj Singh Shekhawat | Publish: Mar, 17 2019 10:05:38 PM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

सभी थाना प्रभारी वाहनों की जांच में जुटे
श्रीगंगानगर. लोकसभा चुनाव को लेकर अपराधियों की धरपकड़ व पुलिस को सतर्क करने के लिए रविवार शाम को पांच से 9 बजे तक जिले में सभी थाना इलाके व अंतरराज्जीय सीमा पर ए श्रेणी की नाकेबंदी कराई गई। जिसमें पुलिस की ओर से इस दौरान वहां से निकलने वाले वाहनों की सघन तलाशी ली।
पुलिस ने बताया की लोकसभा चुनाव, रेंज में पुलिस महानिदेशक का दौरा होने तथा अवैध शराब, नशा व अपराधियों को पकडऩे तथा सतर्कता देखते हुए जिले में सभी थाना इलाके में मुख्य मुख्य मार्गों पर ए श्रेणी की नाकेबंदी कराई गई। शहर के आसपास सदर थाना पुलिस की ओर से सूरतगढ़ बाईपास चौराहा, साधूवाली पंजाब सीमा जवाहरनगर थाना पुलिस, पदमपुर रोड पर पुरानी आबादी पुलिस की ओर से तथा अन्य थाना इलाके में नाकेबंदी की गई। नाकेबंदी के दौरान आने व जाने वाले सभी वाहनों की सघन तलाशी ली गई। सूरतगढ़ रोड पर प्रशिक्षु आईपीएस हितिका वासल, सदर थाना प्रभारी राजेश सिहाग व जाब्ता, साधुवाली पंजाब सीमा पर जवाहरनगर थाना प्रभारी प्रशांत कौशिक सहित अन्य पुलिसकर्मियों की ओर से नाकेबंदी में वाहनों की जांच की गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned