scriptचुनाव को लेकर जिले में कराई ए श्रेणी की नाकेबंदी, पुलिस ने खंगाले वाहन | a series of prisoners, the police vehicle | Patrika News

चुनाव को लेकर जिले में कराई ए श्रेणी की नाकेबंदी, पुलिस ने खंगाले वाहन

locationश्री गंगानगरPublished: Mar 17, 2019 10:05:38 pm

Submitted by:

Raj Singh

https://www.patrika.com/sri-ganga-nagar-news
 

vehicle

चुनाव को लेकर जिले में कराई ए श्रेणी की नाकेबंदी, पुलिस ने खंगाले वाहन

सभी थाना प्रभारी वाहनों की जांच में जुटे
श्रीगंगानगर. लोकसभा चुनाव को लेकर अपराधियों की धरपकड़ व पुलिस को सतर्क करने के लिए रविवार शाम को पांच से 9 बजे तक जिले में सभी थाना इलाके व अंतरराज्जीय सीमा पर ए श्रेणी की नाकेबंदी कराई गई। जिसमें पुलिस की ओर से इस दौरान वहां से निकलने वाले वाहनों की सघन तलाशी ली।
पुलिस ने बताया की लोकसभा चुनाव, रेंज में पुलिस महानिदेशक का दौरा होने तथा अवैध शराब, नशा व अपराधियों को पकडऩे तथा सतर्कता देखते हुए जिले में सभी थाना इलाके में मुख्य मुख्य मार्गों पर ए श्रेणी की नाकेबंदी कराई गई। शहर के आसपास सदर थाना पुलिस की ओर से सूरतगढ़ बाईपास चौराहा, साधूवाली पंजाब सीमा जवाहरनगर थाना पुलिस, पदमपुर रोड पर पुरानी आबादी पुलिस की ओर से तथा अन्य थाना इलाके में नाकेबंदी की गई। नाकेबंदी के दौरान आने व जाने वाले सभी वाहनों की सघन तलाशी ली गई। सूरतगढ़ रोड पर प्रशिक्षु आईपीएस हितिका वासल, सदर थाना प्रभारी राजेश सिहाग व जाब्ता, साधुवाली पंजाब सीमा पर जवाहरनगर थाना प्रभारी प्रशांत कौशिक सहित अन्य पुलिसकर्मियों की ओर से नाकेबंदी में वाहनों की जांच की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो