फलौदी से डोडा पोस्त लेकर आया पंजाब का एक तस्कर गिरफ्तार, डिलीवरी लेने वाला फरार हो गया

बीस किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद, तलाश जारी

 

By: Raj Singh

Published: 06 Jan 2020, 12:49 AM IST

श्रीगंगानगर. जवाहरनगर थाना पुलिस ने शनिवार देर रात को गांव साधुवाली में दबिश की कार्रवाई कर फलौदी से डोडा पोस्त लेकर आए पंजाब के एक तस्कर को दबोच लिया, जिसके कब्जे से 20 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद किया गया है।

मौके पर डिलीवरी लेने वाला साधुवाली का एक व्यक्ति फरार हो गया। जिसको नामजद कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर पांच दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

जवाहरनगर थाना प्रभारी आरपीएस प्रशांत कौशिक ने बताया कि मुखबिर की सूचना मिलने पर स्पेशल टीम के एसआई सुरजीत कुमार को मय जाब्ते के शनिवार रात को गांव साधुवाली में भेजा था। जहां पुलिस ने रात करीब एक बजे दबिश की कार्रवाई की और वहां फलौदी से डोडा पोस्त सप्लाई करने आए मौजगढ़ सरवर खुईयां अबोहर पंजाब निवासी अनिल कुमार पुत्र कृष्ण कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया।

जबकि वहां डिलीवरी लेने वाला आरोपी साधुवाली निवासी सलीम मोहम्मद पुत्र राजअली अंधेरे में फरार हो गया। जिसकी पुलिस ने रात को आसपास के इलाके में तलाश की लेकिन वह नहीं मिला। आरोपी अनिल फलौती से एक प्लास्टिक के कट्टे में बीस किलोग्राम डोडा पोस्त लेकर आया था।

पुलिस ने डोडा पोस्त को जब्त कर लिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच सदर थाने के एसआई संदीप खिचड को सौंपी है। जांच अधिकारी ने आरोपी को रविवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे पांच दिन के रिमांड पर लिया है।

पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और जिले में किस-किस के लिए वह डोडा पोस्त की सप्लाई करता है। इसकी भी जानकारी जुटाई जा रही है।

Raj Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned