scriptगेहूं से भरी ट्रॉली पलटी,गनीमत रही नहीं हुई जनहानि | A trolley turned on road no man Injured at anoopgarh | Patrika News

गेहूं से भरी ट्रॉली पलटी,गनीमत रही नहीं हुई जनहानि

locationश्री गंगानगरPublished: Apr 18, 2019 07:49:27 pm

Submitted by:

Rajaender pal nikka

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/

tractor-trolley

गेंहूं से भरी ट्रॉली पटली,गनीमत रही नहीं हुई जनहानि

-सडक़ के बीचोबीच गड्ढा बना वाहन चालकों के लिए परेशानी

अनूपगढ़.शहर के अम्बेडकर चौक के पास सडक़ के मध्य बना गड्ढा वाहन चालकों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है।आज गुरुवार को एक किसान का ट्रैक्टर गड्ढे से निकलते हुए अनियंत्रित हो गया जिससे गेहूं से भरी ट्रॉली पलट गई,ट्रॉली के पलटने से किसान का लगभग 20 क्विंटल गेहूं पानी में भीग गया। जानकारी के अनुसार 15 ए.पी.डी.निवासी गुरमीत सिंह ट्रॉली भरकर गेहूं बेचने के लिए नई धान मंडी ले जा रहा था।
अम्बेडक़र चौक पर बीकानेर सडक़ की तरफ बने हुए गड्ढे की गहराई का पता नहीं लग पाने के कारण ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया जिससे ट्रॉली पलट गई। गत दिवस हुई बरसात के कारण गड्ढे में पानी भरा हुआ था। किसान के अनुसार ट्रॉली में लगभग 70 क्विंटल गेंहूं थी,ट्रॉली पलटने से गेंहूं दूर तक फैल गई तथा पानी में चले जाने के कारण पानी में गई लगभग 15-20 क्विंटल गेंहूं खराब हो गई।
ट्रॉली पलटने के कारण लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। गनीमत रही कि ट्रैक्टर के अनियंत्रित तथा ट्रॉली के पलट जाने के बावजूद किसी को चोट नहीं आई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो