नशे का कारोबार करने के लिए अनूपगढ़ में बनाया अपना ठिकाना, खेतों में काम करने वाले मजदूरों को देता था नशीली दवाओं की सप्लाई

a young man arrested: बीकानेर जिले के एक युवक ने नशे के कारोबार को करने के लिए अपना गांव तथा जिला छोडकऱ अनूपगढ़ में अपना ठिकाना बनाया। मजदूरों की मांग के अनुसार होम डिलीवरी के रुप में खेतों में काम करने वाले मजदूरों को नशें की गोलियां उपलब्ध करवाता था।

-पुलिस तथा सीमा सुरक्षा बल की संयुक्त नाकेबंदी के दौरान एक व्यक्ति को नशीली दवाओं सहित किया गिरफ्तार

अनूपगढ़.

बीकानेर जिले के एक युवक ( a young man ) ने नशे के कारोबार को करने के लिए अपना गांव तथा जिला छोडकऱ अनूपगढ़ में अपना ठिकाना बनाया। युवक अनूपगढ़ के वार्ड नम्बर 4 प्रेमनगर में किराए पर घर लेकर रहता था तथा मजदूरों की मांग के अनुसार होम डिलीवरी के रुप में खेतों में काम करने वाले मजदूरों को नशें की गोलियां उपलब्ध करवाता था। गत रात्रि 1240 नशीली गोलियों ( drugs ) सहित सीमा सुरक्षा ( BSF ) बल तथा पुलिस ( police ) ने सयुंक्त नाकाबंदी कर उक्त युवक को गिरफ्तार ( arrested ) किया।

थानाधिकारी विजय मीणा ने बताया कि गत रात्रि सीमा सुरक्षा बल तथा पुलिस ने 27 ए रोड़ पर नाकाबंदी कर रखी थी। इस दौरान एक बाइक सवार अनूपगढ़ से 27ए की तरफ जा रहा था, पुलिस तथा सीमा सुरक्षा बल के जवानों को देखकर बाइक सवार ने संदिग्ध हरकत की जिस पर पुलिस को उस पर शक हो गया, उसकी तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान पुलिस को युवक के पास 1240 नशे में प्रयुक्त होने वाली दवाएं मिली। जिन दवाओं के युवक के पास किसी तरह के कोई दस्तावेज नहीं थे। ( anoopgarh news )

पुलिस पूछताछ में उसने अपना नाम गुरलाल सिंह पुत्र नक्षत्र सिंह निवासी 2 आरएम कुम्हारवाला गंगाजली पुलिस थाना बीकानेर बताया। वह वर्तमान में अनूपगढ़ के वार्ड नंबर 4 प्रेम नगर में किराए का मकान लेकर रह रहा है। पुलिस ने नशीली गोलियां व आरोपी की बाइक जप्त कर आरोपी गुरलाल सिंह को गिरफ्तार कर एनडीपीएस में मामला दर्ज कर आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है। ( sriganganagar news )

थाना अधिकारी विजय कुमार मीणा ने बताया कि आरोपी गुरलाल सिंह से नशीली गोलियों के सम्बंध में पूछताछ की है जिसमें उसने पुलिस को बताया कि उसने इन गोलियों को कहां से क्रय किया है। उन्होने बताया कि इस मामलें में जांच जारी है।

Show More
Rajaender pal nikka
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned