ट्रेन के आगे आकर युवक ने की आत्महत्या

a Youth commits suicide: रेलवे फाटक के समीप स्थित ए केबिन के पास सोमवार को एक युवक ने ट्रेन के आगे आकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान लधेर निवासी दलीप कुमार पुत्र रामूराम के तौर पर हुई है।

राजियासर.

रेलवे फाटक के समीप स्थित ए केबिन के पास सोमवार को एक युवक ने ट्रेन के आगे आकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान लधेर निवासी दलीप कुमार पुत्र रामूराम के तौर पर हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दलीपकुमार सुबह अपने गांव लधेर से बस में सवार होकर दोपहर बारह बजे राजियासर आया।

वह बस से रेलवे फाटक के पास उतरा और लालगढ़ से बठिंडा जाने वाली पैसेंजर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। इससे पूर्व मृतक ने अपने भाई को फोन कर आत्महत्या करने की जानकारी भी दी। पुलिस के अनुसार मृतक का भाई राजियासर में हिस्से पर खेती करता है।

घटना की सूचना मिलने पर मृतक का भाई, रेलवे कर्मचारी, राजियासर पुलिस व जीआरपी के हवलदार प्रमोद कुमार मौके पर पहुंचे। हवलदार ने बताया कि परिजनों की ओर से कोई कार्रवाई नहीं करने पर जीआरपी ने शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। जानकारी के अनुसार मृतक अविवाहित था। फिलहाल आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

Show More
Rajaender pal nikka Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned