scriptमुख्य बाजार में शार्ट सर्किट से लगी आग, लाखों का नुकसान | Accident by fire : Fire at a shop in main market of Anupgarh | Patrika News

मुख्य बाजार में शार्ट सर्किट से लगी आग, लाखों का नुकसान

locationश्री गंगानगरPublished: Jul 19, 2019 06:46:16 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Accident by fire :शहर के मुख्य बाजार स्थित ज्वैलर्स की दुकान पर शुक्रवार दोपहर लगभग तीन बजे शार्ट सर्किट से आग लग गई। इससे दुकान की ऊपरी मंजिल पर फर्नीचर तथा अन्य सामान जल गया।

Anupgarh fire

मुख्य बाजार में शार्ट सर्किट से लगी आग, लाखों का नुकसान

अनूपगढ़.शहर के मुख्य बाजार स्थित ज्वैलर्स की दुकान पर शुक्रवार दोपहर लगभग तीन बजे शार्ट सर्किट से आग लग गई ( anupgarh )। इससे दुकान की ऊपरी मंजिल पर फर्नीचर तथा अन्य सामान जल गया। गमीनत रही कि आगजनी में कोई जनहानि नही हुई।
जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर करीब तीन बजे मुख्य बाजार स्थित राज ज्वैलर्स की दुकान के उपरी हिस्से में आग की लपटे उठती दिखाई दी ( Fire at Anupgarh )। इसकी सूचना लोगों ने फायर बिग्रेड को दी। फायर बिग्रेड के मौके पर पहुचने के समय आग की लपटें कम होने पर लोगों ने दुकान के पीछे के हिस्से में आग लगने की आशंका जताते हुए फायर मैन को दूसरी तरफ से आग बुझाने को कहा ( Fire at jwellery shop )। जब तक फायरमैन पीछे के हिस्से में आग बुझाने की कार्रवाई शुरू करता दुकान के मुख्य द्वार पर आग भडक़ उठी।
मुख्य द्वार पर आग फैलने पर फायर बिग्रेड़ को मुख्य बाजार में लाकर आग बुझाने की कार्रवाई की गई । आग पर काबू पाने तक आगे का हिस्सा जलकर राख हो गया। दुकान के उपर बने कमरे में रखा समान पर जल गया। गमीनत रही कि जिस समय आग फैली उस समय उपर के कमरे में कोई नही था । फायर ब्रिगेड के सही समय पर पहुंच जाने से आग पर काबू पाया जा सका ( SriGanganagar News )। आग लगते ही आस पास के दुकानदारों ने एहतियात के तौर पर दुकाने बंद कर दी तथा आग बुझाने में सहयोग करने लगे ।
आग लगने की सूचना सीमा सुरक्षा बल के जवानों को मिलने पर बल के जवान भी पानी का टैंकर लेकर मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक आग पर काबू पाया जा चुका था। आग बुझाने में दमकल कर्मचारियों के अलावा नगरपालिका के कर्मचारियों ने सहयोग किया ( hindi news )। पुलिस प्रशासन ने भी मौके पर पहुंच कर भीड़ को व्यवस्थित किया।

ट्रेंडिंग वीडियो