scriptजीप ने मारी सडक़ किनारे खड़े ट्रैक्टर को टक्कर | Accident : Jeep struck into a tractor near morjandkhaari | Patrika News

जीप ने मारी सडक़ किनारे खड़े ट्रैक्टर को टक्कर

locationश्री गंगानगरPublished: Jul 20, 2019 12:49:01 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

गांव के समीप शनिवार को एक जीप चालक ने सडक़ किनारे खड़े एक ट्रैक्टर में टक्कर मार दी। इससे ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए। हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई।

Accident

जीप ने मारी सडक़ किनारे खड़े ट्रैक्टर को टक्कर

– हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई


मोरजंड खारी. गांव के समीप शनिवार को एक जीप चालक ने सडक़ किनारे खड़े एक ट्रैक्टर में टक्कर मार दी ( tractor accident )। इससे ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए। हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई। हादसे के बाद भी जीप चालक मौके पर ही खड़ा रहा। उसने बताया कि जीप अनियंत्रित होने के कारण ट्रैक्टर से जा टकराई ( Jeep accident )।
हादसा गांव चक केरा से सुन्दरपुरा रोड पर हुआ। यहां सडक़ किनारे एक ट्रैक्टर खड़ा था। इस दौरान चालक अरविंद गाट मौके पर जीप लेकर पहुंचा। इस दौरान सुंदरपुरा की ओर जा रही जीप ने सडक़ किनारे खड़े ट्रैक्टर को टक्कर मार दी ( SriGanganagar News )। टक्कर इतनी भयानक थी कि ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए, गनीमत रही कि जीप ड्राइवर को कोई शारीरिक क्षति नही हुई ( rajasthan news )।
चालक अरविंद गाट ने बताया कि वह छापांवाली गांव से पशु आहार लेने जा रहा था रास्ते में आचानक जीप का स्टीयररिंग फेल हो जाने से यह अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे खड़े ट्रैक्टर से टकरा गई ( hindi news )।

ट्रेंडिंग वीडियो