scriptअपनी ही मासूस बेटी से दुष्कर्म का प्रयास़, आरोपी अधिवक्ता पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार | Accused of attempt to rape with his daughter arrested | Patrika News

अपनी ही मासूस बेटी से दुष्कर्म का प्रयास़, आरोपी अधिवक्ता पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationश्री गंगानगरPublished: May 27, 2019 12:03:30 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

श्रीगंगानगर.

rape

अपनी ही मासूस बेटी से दुष्कर्म का प्रयास़, आरोपी अधिवक्ता पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

शहर के ब्लॉक एरिया में किराए के मकान में अपनी मासूम पुत्री से दुष्कर्म के प्रयास के मामले में महिला थाना पुलिस ने आरोपी अधिवक्ता को गिरफ्तार कर लिया। जिसे रविवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।
पुलिस ने बताया कि एक महिला ने शनिवार दोपहर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी करीब ढाई-तीन साल की बेटी के साथ उसके पिता ने 3 मई को छेड़छाड़ की। जब उसके पेट में दर्द हुआ तो इस घटना का पता चला। बच्ची की मां की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर बालिका को राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया था। पुलिस ने शनिवार रात आरोपी अधिवक्ता पिता को गिरफ्तार कर लिया। जिसे रविवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। पुलिस ने रविवार को मासूम बच्ची का मेडिकल मुआयना कराया है। परिजनों ने पुलिस और चिकित्साकर्मियों पर लगाए आरोप
पीडि़ता के परिजनों ने आरोप है कि बच्ची को लेकर रविवार सुबह ही अस्पताल पहुंच गए, जहां बच्ची को देखा नहीं और पुलिस को लाने की बात कही। पुलिस आई और उन्हें थाने ले गई। आरोपी पक्ष ने मामला दबाने के लिए दबाव डाला। पुलिस ने भी मामला दर्ज नहीं किया था। जब वहां कुछ लोग पहुंचे तो पुलिस ने दोपहर बाद मामला दर्ज किया। साढ़े चार बजे परिजन दुबारा पीडि़ता को अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर इस केस को नहीं ले रहे थे। इसी दौरान वहां निरीक्षण के लिए पहुंचे संयुक्त निदेशक हरबंस सिंह से शिकायत की। तब जाकर बालिका को एडमिट किया गया।
बार संघ का निर्णय, आरोपी अधिवक्ता की पैरवी नहीं
पिछले दिनों गुड शैफर्ड पब्लिक स्कूल में एक मासूम बच्ची से बस चालक की ओर से की गई छेड़छाड़ के मामले में अधिवक्ताओं ने आरोपी की पैरवी नहीं की थी। अब ताजा मामले में आरोपी अधिवक्ता की पैरवी नहीं करने का निर्णय बार संघ ने किया है। बार संघअध्यक्ष जसवीर सिंह की अध्यक्षता में कलक्ट्रेट स्थित बार संघ सभागार में आपात बैठक बुलाई। इस बैठक में भी बार संघ ने सर्वसम्मति से निर्णय किया कि आरोपी अधिवक्ता की पैरवी नहीं की जाएगी। पूरे मामले की जांच के लिए एक कमेटी भी गठित की गई है। यह कमेटी बार संघ अध्यक्ष को अपनी रिपोर्ट देगी। इस रिपोर्ट के बाद ही अंतिम निर्णय किया जाएगा। अधिवक्ताओं की आम सभा सोमवार दोपहर साढ़े बारह बजे बुलाई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो