चाचा की हत्या करने वाला भतीजा गिरफ्तार, 12 पी ढाणी में भूमि विवाद को लेकर कापे से किया था हमला

Jai Narayan Purohit | Publish: Apr, 29 2019 08:52:12 PM (IST) | Updated: Apr, 29 2019 08:52:14 PM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

अनूपगढ़.

तहसील क्षेत्र के गांव 12 पी में भूमि विवाद में अपने ही चाचा की हत्या करने वाले नामजद आरोपियों में से एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 12 पी की ढाणी में बने एक कमरे को लेकर विवाद के कारण जगजीत सिंह उर्फ काला पुत्र रूप सिंह ने अपने भाई तथा अन्य के साथ मिलकर कापा से जरनैल सिंह के सिर में वार किया था। हमले में जरनैल सिंह गम्भीर घायल हो गया था। जगजीत सिंह सहित अन्य नामजद आरोपी जरनैल सिंह पर जानलेवा हमला करने के बाद से ही फरार थे। हमले की सूचना मिलने पर थानाधिकारी विजय कुमार मीणा ने मौका मुआयना किया तथा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी थी लेकिन आरोपी मौके से फरार हो गए।

हमले में गंभीर घायल जरनैल सिंह की उपचार के दौरान मौत हो जाने पर पुलिस ने जरनैल सिंह के पुत्र जितेंद्र सिंह की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ के लिए तलाश तेज कर दी ।

पुलिस ने नामजद आरोपियों में से एक जगजीत सिंह को रामसिंहपुर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है। थानाधिकारी विजय मीणा ने बताया कि चक 12 पी ढाणी निवासी जरनैल सिंह, गुरनाम सिंह तथा उसके बड़े भाई रूपसिंह के नाम आठ बीघा भूमि है । इस भूमि पर जरनैल सिंह का पुत्र जितेन्द्र सिंह पिछले काफी वर्ष से काबिज है। इस जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है । प्राय: दोनों परिवारों में झगड़ा होता रहता है। घटना के दिन भी इसी प्रकार झगड़ा हुआ और जरनैल सिंह की हत्या हो गई। थानाधिकारी मीणा ने बताया कि मामले में अन्य नामजद आरोपियों की तलाश की जा रही है।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned