scriptपेट्रोल पम्प से तेल लूट का आरोपी गिरफ्तार | accused of petrol pump robbery arrested | Patrika News

पेट्रोल पम्प से तेल लूट का आरोपी गिरफ्तार

locationश्री गंगानगरPublished: Jan 22, 2019 09:30:26 pm

Submitted by:

Rajaender pal nikka

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/

petrol pump

पेट्रोल पम्प से तेल लूट का आरोपी गिरफ्तार

पुलिस टीम ने तेल लूट के आरोपी को पीलीबंगा-सूरतगढ़ फोरलेन मार्ग पर वाहन सहित बापर्दा गिरफ्तार किया गया

सूरतगढ़. सिटी पुलिस ने गत शुक्रवार को शहर के पुराना बस स्टेण्ड पर स्थित एक पेट्रोल पम्प से वाहन में तेल डलवा कर भागने वाले युवक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपी को सूरतगढ़ पीलीबंगा फोरलेन मार्ग पर वाहन सहित गिरफ्तार किया। सिटी थानाधिकारी निकेत पारीक ने बताया कि गत शुक्रवार शाम करीब पौने 6 बजे एक व्यक्ति पुराना बस स्टेण्ड स्थित पूर्व विधायक अशोक नागपाल के मुरारीलाल/दुर्गाप्रसाद पेट्रोल पम्प पर बोलेरो कैम्पर लेकर आया। उसने कैम्पर में पेट्रोल पम्प से दो हजार रुपए का डीजल गाड़ी में डलवाया। जब पेट्रोल पंप कर्मी रविशंकर पुत्र तेजाराम ने रुपये लेने के लिए कैम्पर में हाथ डाला तो, वाहन चालक ने अचानक शीशा बंद कर कैम्पर को दौड़ा ले गया।
वाहन के शीशे में रवि का हाथ फंसने से वह भी गाड़ी के साथ ही घसीटता रहा। कुछ लोगों ने खींचकर रवि को गाड़ी से निकाला। सूचना मिलने पर पुलिस ने नाकाबंदी भी करवाई लेकिन वाहन चालक हाथ नहीं लगा। इसके बाद सोमवार को सिटी थानाधिकारी ने पुलिस उपनिरीक्षक बेगराज के नेतृत्व में कांस्टेबल इन्द्राज व नागरमल की टीम गठित की। एसआई ने बताया कि मामले को लेकर दोनों जिलों में वाहन की तलाश की गई।
मंगलवार दोपहर को पुलिस टीम ने तेल लूट के आरोपी को पीलीबंगा-सूरतगढ़ फोरलेन मार्ग पर वाहन सहित बापर्दा गिरफ्तार किया गया। आरोपी प्रभुराम पुत्र प्रेमकुमार जाट पीलीबंगा थाना क्षेत्र में ओडावाली के 12 एसटीवी का निवासी है। पुलिस बुधवार को आरोपी को न्यायालय में पेश कर शिनाख्त परेड करवाएगी। पुलिस के अनुसार आरोपी से लूट की अन्य वारदातों का खुलासा भी हो सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो