script

Action Against Amritpal Singh: राजस्थान में पंजाब बॉर्डर पर सख्ती, सोशल मीडिया अकाउंट किए बंद

locationश्री गंगानगरPublished: Mar 22, 2023 03:50:19 pm

Action Against Amritpal Singh: पंजाब में पुलिस की ओर से ‘वारिस पंजाब दे’ के अध्यक्ष अमृतपाल सिंह पर कार्रवाई को लेकर श्रीगंगानगर की सीमा पर पंजाब पुलिस की ओर से नाकेबंदी कर वाहनों की जांच की जा रही है। रविवार को यहां पंजाब की तरफ बीएसएफ के जवानों को भी तैनात किया गया था। सोमवार को बीएसएफ जवानों को हटा लिया गया।

photo_6113870785077687929_x.jpg

Action Against Amritpal Singh: पंजाब में पुलिस की ओर से ‘वारिस पंजाब दे’ के अध्यक्ष अमृतपाल सिंह पर कार्रवाई को लेकर श्रीगंगानगर की सीमा पर पंजाब पुलिस की ओर से नाकेबंदी कर वाहनों की जांच की जा रही है। रविवार को यहां पंजाब की तरफ बीएसएफ के जवानों को भी तैनात किया गया था। सोमवार को बीएसएफ जवानों को हटा लिया गया। अब पंजाब पुलिस तैनात है। श्रीगंगानगर में कुछ लोगों से पुलिस ने पूछताछ की थी। वहीं, कुछ लोगों के फेसबुक अकाउंट बंद होने के भी मामले सामने आए हैं।

मंगलवार को भी पुलिस की ओर से सतर्कता बरती जा रही थी। सोमवार को पुलिस ने कुछ लोगों को बुलाकर उनसे पूछताछ व जानकारी ली थी। पुलिस अधिकारी पूरे प्रकरण पर पंजाब के अधिकारियों से संपर्क बनाए हुए हैं। वहीं पुलिसकर्मियों को निगरानी रखने के निर्देश दिए हुए हैं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सतनाम सिंह ने बताया कि पंजाब में चल रहे घटनाक्रम को लेकर पुलिस की ओर से पूरी सतर्कता बरती जा रही है। सीमा पर पंजाब पुलिस नाकेबंदी कर रही है।

 

यह भी पढ़ें

सीएम Ashok Gehlot का एक ट्वीट 10000 से ज्यादा बार रीट्वीट, वजह है खास

पंजाब जाने वाली तीन रोडवेज बसें बंद
राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम श्रीगंगानगर के मुख्य यातायात प्रबंधक दीपक भोभिया ने बताया कि श्रीगंगानगर डिपो की छह गाडिय़ां कैला देवी मेले में गई हुई हैं। इस बीच, पंजाब में इन दिनों माहौल भी सही नहीं चल रहा। इस कारण यात्री भार भी नहीं मिल रहा। इस कारण यहां से जाने वाली तीनों ही गाडिय़ां पंजाब नहीं गई। वहां से कुछ गाडिय़ां यहां पर आई हैं और वापस भी गई हैं।

यह भी पढ़ें

राज्यभर के 1 लाख से ज्यादा वकील पहुंचे अदालत, एक महीने बाद कोर्ट में शुरू हुआ काम

निजी बसों में यात्री कम
पंजाब में चल रहे घटनाक्रम को लेकर श्रीगंगानगर से अबोहर व फाजिल्का की तरफ से निजी बसें तो आ-जा रही है लेकिन इनमें यात्रीभार बहुत कम है। फाजिल्का से आगे भी बहुत कम बसें ही जा रही हैं। श्रीगंगानगर से पंजाब की तरफ जाने वाली निजी बसों में बहुत कम यात्री सफर कर रहे हैं।

फाजिल्का जिले में धारा 144 लागू
फाजिल्का की एसएसपी अवनीत कोर सिद्धू, डीएसपी सुखविंद्र सिंह बराड़ ने थाना प्रभारी परमजीत कुमार, नगर थाना दो के प्रभारी हरप्रीत सिंह, थाना खुईयांसरवर के प्रभारी इंस्पेक्टर बलजीत सिंह, कल्लरखेड़ा चौकी के प्रभारी मनजीत सिंह, पट्टी सदीक चौकी के प्रभारी सबइंस्पेक्टर दविंद्र सिंह, सीडफार्म चौकी के प्रभारी हरमेश कुमार के साथ बैठक की। बैठक में नशा बेचने वालों, लूटपाट करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए। उन्होंने बताया कि यदि कोई व्यक्ति शहर में झूठ, अफवाह या सोशल मीडिया पर फेक पोस्ट एवं बेबुनियाद पोस्ट करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि जिला फाजिल्का में धारा 144 लागू है। लोगों से अपील है कि अमन शांति बनाए रखें। यदि कोई गड़बड़ी करता है तो उसकी सूचना पुलिस को दें। सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा।

https://youtu.be/2wwWqd118CU

ट्रेंडिंग वीडियो