scriptकाम में बरती ढिलाई तो होगी कार्रवाई | Action will be taken if the laxity in work | Patrika News

काम में बरती ढिलाई तो होगी कार्रवाई

locationश्री गंगानगरPublished: Feb 18, 2020 02:00:41 am

Submitted by:

sadhu singh

श्रीकरणपुर. पंचायत समिति सभागार में सोमवार को ग्राम विकास अधिकारियों, कनिष्ठ लिपिकों व रोजगार सहायकों की बैठक हुई। इस दौरान कई ग्राम पंचायतों में बीएडीपी, एमएलए लैड और जीजीवाइ आदि योजनाओं की प्रगति निम्न तथा चाही गई सूचनाएं समय पर प्रेषित नहीं करने पर बीडीओ ने नाराजगी जताई।

काम में बरती ढिलाई तो होगी कार्रवाई

काम में बरती ढिलाई तो होगी कार्रवाई

श्रीकरणपुर. पंचायत समिति सभागार में सोमवार को ग्राम विकास अधिकारियों, कनिष्ठ लिपिकों व रोजगार सहायकों की बैठक हुई। इस दौरान कई ग्राम पंचायतों में बीएडीपी, एमएलए लैड और जीजीवाइ आदि योजनाओं की प्रगति निम्न तथा चाही गई सूचनाएं समय पर प्रेषित नहीं करने पर बीडीओ ने नाराजगी जताई। उन्होंने काम में ढिलाई बरतने पर कार्रवाई की चेतावनी दी।
पंचायत समिति सभागार में हुई बैठक में बीडीओ भीकाराम चौधरी ने एफएफसी मद में स्वीकृत व पूरे हो चुके कार्यों को ऑनलाइन जिओ टैगिंग करने तथा प्रत्येक ग्राम पंचायत में दो लाख रुपए की लागत से बनने वाले सामुदायिक शौचालय का निर्माण 28 फरवरी तक हर हाल में करने के निर्देश दिए। बीडीओ ने कहा कि अगर ऐसा नहीं होता है तो संबंधित ग्राम विकास अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई होगी। ग्राम पंचायतों में विभिन्न मदों में लंबित पड़े भुगतान के लिए बीडीओ ने नवनिर्वाचित सरपंचों की एसएसओ आईडी जल्द से जल्द शुरू करवाने के निर्देश दिए। मंचासीन पंचायत प्रसार अधिकारी मक्खन सिंह संधू, धर्मपाल मौर्य व गुरतेज सिंह के अलावा कनिष्ठ अभियंता बलविंद्र सिंह, पंकज कुमार व जगदीश चंद्र ने भी विचार रखे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो