scriptरात्रि चौपाल में नहीं आने वाले अधिकारियों पर होगी कार्रवाई | action will taken against officers who were absent in the meeting | Patrika News

रात्रि चौपाल में नहीं आने वाले अधिकारियों पर होगी कार्रवाई

locationश्री गंगानगरPublished: Nov 18, 2017 08:45:43 pm

Submitted by:

vikas meel

जिला कलक्टर ज्ञानाराम ने कहा कि रात्रि चौपाल में सूचना के बावजूद जो अधिकारी उपस्थित नहीं हुए, उनके विरुद्ध 17 सीसीए की कार्रवाई की जाएगी।

collector meeting

collector meeting

श्रीगंगानगर.

जिला कलक्टर ज्ञानाराम ने कहा कि रात्रि चौपाल में सूचना के बावजूद जो अधिकारी उपस्थित नहीं हुए, उनके विरुद्ध 17 सीसीए की कार्रवाई की जाएगी। राजकीय विद्यालय से कोई भी अध्यापक उपस्थित नहीं होने पर सभी को कारण बताओ नोटिस दिए जाएंगे।

Video : 184 संगठनों की किसान संसद में जुटेंगे श्रीगंगानगर के किसान

जिला कलक्टर ज्ञानाराम शुक्रवार को श्रीगंगानगर जिले की ग्राम पंचायत चार जेड में आयोजित रात्रि चौपाल में जनसुनवाई के दौरान संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आमजन की समस्याओं के निराकरण करने के लिए विभागों की उपस्थिति जरूरी है। जिला स्तरीय अधिकारियों को रात्रि चौपाल में हर हालत में पहुंचना चाहिए।

Video: अनुदानित बीज के लिए करना पड़ा 6 घंटे का इंतजार

रात्रि चौपाल के दौरान गांव के शमशान घाट में काटे गए पेड़ों को बेचकर 20 हजार रुपए तत्कालीन ग्राम सेवक खेरातीलाल द्वारा राजकोष में जमा नही कराने की शिकायत पर जिला कलक्टर ने तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए। राशि जमा नहीं एफआईआर दर्ज करवाकर वसूली की जाएगी। ।

Video : दो सौ सीटों पर चुनाव लड़ेगी जनता दल यूनाइटेड

गांव में अतिक्रमण हटाने के निर्देश भी जिला कलक्टर ने दिए। उन्होंने कहा कि समझाइश के बावजूद नहीं मानने पर नोटिस जारी कर एसडीएम की उपस्थिति में अतिक्रमण हटाए जाएं। ग्रामीणों ने गांव एक जेड की टूटी सड़क की मरम्मत की मांग की। प्रेरक का चार माह का मानदेय नहीं मिलने की शिकायत पर ग्राम पंचायत को निर्देशित किया कि बजट होने के बावजूद भुगतान नहीं करना गंभीर बात है। ।

Video : कलक्टर ने लगाई डीटीओ को फटकार

सोमवार तक संबंधित को भुगतान कर जिला कलक्टर को सूचित करने के निर्देश दिए। रात्रि चौपाल में एसडीएम यशपाल आहूजा, सरपंच ममता, जलदाय विभाग के अधीक्षण अभियंता ताराचंद कुलदीप सहित कई अधिकारी मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो