script

एडीजीपी ने किसा साधुवाली नाके का निरीक्षण, शहर में व्यवस्थाएं देखीं

locationश्री गंगानगरPublished: May 02, 2021 10:44:12 pm

Submitted by:

Raj Singh

पुलिसकर्मियों से उसकी समस्याएं भी जानी

एडीजीपी ने किसा साधुवाली नाके का निरीक्षण, शहर में व्यवस्थाएं देखीं

एडीजीपी ने किसा साधुवाली नाके का निरीक्षण, शहर में व्यवस्थाएं देखीं

श्रीगंगानगर. अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक पोन्नुचामी शनिवार को जिले के दौरे पर आए, जहां उन्होंने रविवार दोपहर को पंजाब सीमा पर स्थित साधुवाली चेक पोस्ट का निरीक्षण किया और यहां कोविड महामारी को लेकर की गई व्यवस्थाओं को देखा।
उन्होंने अधिकारियों को सख्ती बरतने के निर्देश दिए हैं। उनके साथ पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे। इस दौरान एडीजीपी ने पतली चेक पोस्ट का भी निरीक्षण किया। इसके अलावा पुलिसकर्मियों से उसकी समस्याएं भी जानी। निरीक्षण के बाद वे पुलिस लाइन पहुंचे और पुलिसकर्मियों से बातचीत की।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहीराम बिश्नोई ने बताया कि एडीजीपी शनिवार को जिले में पहुंचे थे, जहां उन्होंने पदमपुर सहित अन्य थानों में निर्माणधीन परिवादी कक्ष को देखा और थानों का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
रविवार को उन्होंने पुलिस अधिकारियों के साथ साधुवाली चेक पोस्ट का भी निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने पुलिस अधिकारियों को कोविड महामारी को देखते हुए नाके पर सख्ती बरतने के निर्देश दिए। उन्होंने शहर में भी पुलिस की ओर से की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा शहर में लगाए गए बीस नाकों को भी देखा।

ट्रेंडिंग वीडियो