दोनों पक्षों से बात कर एडीएम निकालेंगे समाधान

यह बात शुक्रवार को जिला कलक्टर ज्ञानाराम ने उनसे मिलने आए मिनी मायापुरी के दुकानदारों, आईडीपी और राजस्थान रोडवेज के कर्मचारियों के शिष्टमंडल को कही।

By: pawan uppal

Published: 10 Feb 2018, 08:33 AM IST

श्रीगंगानगर.

आयकर विभाग से मुख्य बस स्टैंड तक सड़क के किनारे निजी बसों के संचालन के मामले को लेकर अतिरिक्त जिला कलक्टर (शहर) संबंधित पक्षों से वार्ता कर समस्या का समाधान निकालेंगे। यह बात शुक्रवार को जिला कलक्टर ज्ञानाराम ने उनसे मिलने आए मिनी मायापुरी के दुकानदारों, आईडीपी और राजस्थान रोडवेज के कर्मचारियों के शिष्टमंडल को कही।

 

Video: 50 दिन, पांच लाख 35 हजार क्विंटल गन्ना पेराई


शिष्टमंडल ने कलक्टर से फिर आग्रह किया कि अतिक्रमण मुक्त करवाई गई जगह पर लोक परिवहन की बसों का संचालन नहीं करने दिया जाएगा। इस मामले में समस्या का समाधान जल्द करने के आश्वासन पर यह शिष्टमंडल वापस लौट आया। इससे पूर्व मिनी मायापुरी के दुकानदारों और आईडीपी कार्यकर्ताओं ने बस स्टैंड के सामने धरना दिया।

 

उस्मानखेड़ा में सन्नाटा और सिसकियां


इस पर पुलिस ने वहां खड़ी रहने वाली लोक परिवहन की बसों को वहां से हटा दिया। इसी मामले को लेकर लोक परिवहन बस ऑपरेटरों ने भी धरना दिया। उनका कहना था कि जब उन्हें बसें चलाने के लिए परमिट दिए गए हैं तो उन्हें भी बसों को खड़ा करने के लिए स्थान उपलब्ध कराया जाए। यह बात शुक्रवार को जिला कलक्टर ज्ञानाराम ने उनसे मिलने आए मिनी मायापुरी के दुकानदारों, आईडीपी और राजस्थान रोडवेज के कर्मचारियों के शिष्टमंडल को कही।

पुलिस अधिकारियों ने बस स्टैण्ड सामने लिया जायजा
शहर में बस स्टैण्ड के सामने मिनी मायापुरी में लोक परिवहन की बसों को खड़ा करने को लेकर चल रहे धरना-प्रदर्शन को लेकर शुक्रवार शाम को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र सिंह और पुलिस उप अधीक्षक तुलसीदास पुरोहित ने मौके का जायजा लिया। वहीं दुकानदारों से भी इस संबंध में बातचीत की। दोनों अधिकारियों ने कुछ दुकानदारों से इस मामले को लेकर बातचीत की। अधिकारियों ने मौके का जायजा लेने के बाद कहा कि इस समस्या का शीघ्र ही समाधान निकाला जाएगा। वहीं टैक्सी स्टैण्ड को लेकर भी प्रशासन से बातचीत करके समाधान किया जाएगा।

income tax
Show More
pawan uppal
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned