scriptअधिवक्ता की बाइक, मोबाइल व चप्पल मिले नहर किनारे, छलांग लगाने की आशंका | Advocate bike, mobile and slippers canal edge | Patrika News

अधिवक्ता की बाइक, मोबाइल व चप्पल मिले नहर किनारे, छलांग लगाने की आशंका

locationश्री गंगानगरPublished: Jul 14, 2019 11:07:14 pm

Submitted by:

Raj Singh

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/
 

advocate

अधिवक्ता की बाइक, मोबाइल व चप्पल मिले नहर किनारे, छलांग लगाने की आशंका

– पुलिस, परिजन, ग्रामीण कर रहे तलाश

श्रीगंगानगर. जिला न्यायालय परिसर में वकालत कर रहे एक युवा अधिवक्ता के रविवार शाम करीब छह बजे नहर में छलांग लगाने की आशंका के चलते पुलिस, परिजन, ग्रामीण और अधिवक्ताओं ने तलाश शुरू कर दी। युवा अधिवक्ता की बाइक, मोबाइल व चप्पल कालूवाला चक के समीप नहर किनारे मिली हैं।
पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि सादुलशहर से सटे गांव पतली निवासी अधिवक्ता देवेन्द्र सिंह संधु (35) के नहर में छलांग लगाने की आशंका है। मौके पर अधिवक्ता की बाइक, चप्पल व मोबाइल मिला है। मामले की सूचना मिलने पर जवाहरनगर थाना, सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई।
जहां नहर किनारे एक-दो अधिवक्ता मिले। वहां नहर किनारे अधिवक्ता की चप्पल, बाइक व बाइक की डिक्की में मोबाइल मिला है। बाद में मौके पर अन्य अधिवक्ता भी पहुंच गए। वहीं आसपास के ग्रामीण भी जमा हो गए। पुलिस, परिजन, अधिवक्ता व ग्रामीणों ने नहर के किनारों पर अधिवक्ता तलाश शुरू कर दी लेकिन कई घंटे बाद भी कुछ नहीं मिल पाया।
परिजनों को किया था फोन

– पुलिस ने बताया कि अधिवक्ता देवेन्द्र सिंह संधु ने करीब छह बजे अपने पिता को फोन किया था। अधिवक्ता ने कहा कि मैं खुश हूं और आप भी खुश रहना। मैं जा रहा हूं। किसी को दोष मत देना। पिता ने कहा कि रुक, कोई दिक्कत है तो मुझे बता लेकिन उसे फोन काट दिया। इसके बाद पिता ने उसके साथी को फोन कर यह जानकारी दी और जल्द नहर किनारे भेजा।
अधिवक्ता का साथी आधे घंटे में करीब साढ़े छह बजे बाद वहां पहुंच गया लेकिन वहां अधिवक्ता नहीं मिला। नहर किनारे बाइक, चप्पल व मोबाइल मिला। साथी ने ही तत्काल पुलिस को सूचना दी। पिता को फोन करने से पहले उसने अपनी मां, भाई आदि को भी फोन किए थे। उसने यह भी कहा था कि उसके घर में दो चैक पड़े हुए हैं, उनको साथी अधिवक्ता को दे देना।
तलाश के लिए गोताखोर बुलाए

– पुलिस ने बताया कि अधिवक्ता की तलाश के लिए जवाहरनगर थाना, सदर थाना व अन्य मोबाइल गश्त की पुलिस गाडिय़ां मौके पर पहुंच गई। सभी मिलकर अधिवक्ता की तलाश में जुटे हुए हैं। तलाश के लिए गोताखोर बुलाए गए हैं। मौके पर काफी संख्या में लोग जमा हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो