scriptआखिर नगर परिषद ने होर्डिंग्स उखाड़े | After all the city council hoarded hoardings | Patrika News

आखिर नगर परिषद ने होर्डिंग्स उखाड़े

locationश्री गंगानगरPublished: May 14, 2018 08:22:44 am

Submitted by:

pawan uppal

-होर्डिंग्स साइट की बोली आज

श्रीगंगानगर.

आखिर नगर परिषद प्रशासन ने यू टर्न लेते हुए शहर में कांग्रेसियों के होर्डिंग्स उखाडऩे की मुहिम शुरू कर दी है। यह मुहिम सोमवार शाम तक जारी रहेगी। राजस्थान पत्रिका में रविवार के अंक में प्रकाशित समाचार ‘अनधिकृत होर्डिग्स पर टंगे इलाके के कांग्रेस से नगर परिषद के राजस्व अधिकारी और होर्डिंग शाखा प्रभारी मिलखराज चुघ हरकत में आए। उन्होंने बताया कि होर्डिंग्स शाखा के बाबू विनोद गर्ग ने कई जगह होर्डिंग्स को उखाड़े हैं। सोमवार सुबह से लेकर शाम तक जहां-जहां ऐसे अनधिकृत होर्डिंग्स और बैनर दिखे, उन्हें उखाड़ दिया गया।
#AmritamJalam : बच्चे बोले पानी बचाओ, जिलेभर में अमृतं जलम् अभियान के तहत जल स्रोतों की साफ-सफाई…


सोमवार सुबह ग्यारह बजे परिषद परिसर में होर्डिंग्स साइट की बोली भी रखी गई है। पिछले दो माह में तीन बार यह बोली रखी गई लेकिन ठेकेदारों की मांग के कारण यह सिरे नहीं चढ़ी। होर्डिंग्स ठेका फर्मों की मांग है कि बोली की न्यूनतम राशि एक करोड़ रुपए से शुरू की जाए जबकि परिषद प्रशासन एक करोड़ 78 लाख रुपए से बोली को शुरू करने की मांग पर अड़ा है। पिछले साल यह बोली एक करोड़ 78 लाख रुपए तक पहुंची थी और संबंधित ठेकेदार ने यह ठेका लिया था।
#AmritamJalam : जल बचाने से ही सुरक्षित रह सकेगा हमारा कल, देखे फोटो –

लेकिन पच्चीस प्रतिशत धरोहर राशि जमा कराने के बाद उसने शेष राशि आज तक परिषद के खजाने में जमा नहीं कराई। राजस्व वसूली नहीं होने पर परिषद प्रशासन ने ठेकेदार को नोटिस दिया था, इस पर ठेकेदार ने हाईकोर्ट से स्टे ले लिया। ऐसे में किराया भी नहीं मिला और ठेके की राशि भी परिषद को नहीं मिल पाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो