वसूली के लिए गैंगस्टर को ठेका दिलवाने का आरोपी अजय रिमांड पर लिया, धोलू की तलाश

- आरोपी से पूछताछ कर रही पुलिस

By: Raj Singh

Updated: 03 Jul 2021, 10:20 PM IST

श्रीगंगानगर. जवाहरनगर थाना इलाके में सुखाडिया नगर के सेक्टर में कार में आए चार युवकों की ओर से व्यापारी के घर के बाहर फायरिंग के मामले में 2.8 करोड़ की लेनदारी के आरोपी भालू उर्फ अजय को पुलिस ने शुक्रवार शाम को गिरफ्तार कर लिया। जिसको शनिवार को अदालत में पेश कर पांच जुलाई तक रिमांड पर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। वहीं आरोपी धोलू की तलाश की जा रही है।


थाना प्रभारी फूलचंद शर्मा ने बताया कि वारदात के मुख्य आरोपी गली नंबर चार चक तीन ई छोटी निवासी अजय उर्फ भालू पुत्र कृष्णलाल को शुक्रवार शाम को थाना प्रभारी फूलचंद शर्मा मय टीम ने गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान सामने आया था कि आरोपी अजय उर्फ भालू ने अरूण जैन पर फायरिंग कराने के लिए निशान्त बजाज के मार्फत राम मेहर उर्फ धोलू चौधरी गैंगस्टर से सम्पर्क किया और दो करोङ आठ लाख रुपए वसूल करवाने पर 40 प्रतिशत राशि धोलू चौधरी को देना तय हुआ था।

इस काम को अंजाम तक पहुंचाने के लिए अजय उर्फ भालू ने जी ब्लॉक भगतसिंह पार्क के पास रहने वाले निशांत बजाज पुत्र श्यामलाल के मार्फत धोलू चौधरी को 2 लाख रुपए टोकन मनी दी थी। आरोपी अजय को शनिवार को अदालत में पेश कर पांच जुलाई तक रिमांड पर लिया गया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। वहीं गैंगस्टर धोलू की तलाश की जा रही है।


ये था मामला
25 जून की सुबह सुखाडिया नगर सेक्टर एक में कार सफेद रंग की कार में चार युवक आए थे और वे गली में फायरिंग करते हुए निकल गए। उन्होंने एक जगह कार रोककर भी फायर किए। पुलिस ने यहां सडक़ से करीब आठ-नौ कारतूस के खोल बरामद किए थे। वहीं इलाके में सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो एक कार में युवक फायरिंग करते हुए दिखाई दिए।

हरियाणा हिसार के एक गैंगस्टर धोलू चौधरी ने फेसबुक लाइव कर घटना की जिम्मेदारी ली थी और सेक्टर एक में व्यापारी अरुण जैन से अजय नाम का व्यक्ति 2 करोड़ 8 लाख रुपए मांगता है। वह जल्द लौटाने की बात कहते हुए गोली मारने की धमकी दी है। इस संबंध में सुखाडिया नगर निवासी अरुण जैन की ओर से अजय उर्फ भोलू, धोलू चौधरी व अज्ञात के खिलाफ जान से मारने की नीयत से फायर करने, धमकी देने, साजिश रचने का मामला दर्ज कराया था।

Raj Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned