scriptव्यापारी जिंदल पर जान लेवा हमला करने के चारों आरोपी रिमांड पर लिए | All the four accused of killing Jindal, a businessman, were on remand | Patrika News

व्यापारी जिंदल पर जान लेवा हमला करने के चारों आरोपी रिमांड पर लिए

locationश्री गंगानगरPublished: Mar 06, 2021 01:05:39 am

Submitted by:

Raj Singh

– पुलिस आरोपियों से कर रही पूछताछ, अन्य की तलाश जारी

व्यापारी जिंदल पर जान लेवा हमला करने के चारों आरोपी रिमांड पर लिए

व्यापारी जिंदल पर जान लेवा हमला करने के चारों आरोपी रिमांड पर लिए

श्रीगंगानगर. व्यापारी विजय जिंदल पर जान लेवा हमले के चार आरोपियों को पुलिस ने गुरुवार शाम को गिरफ्तार किया था। जिनको शुक्रवार दोपहर को अदालत में पेश किया गया, जहां से उनको एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

जवाहरनगर थाने के जांच अधिकारी एसआई आदेश कुमार ने बताया कि एक मार्च को शिव कॉलोनी निवासी सुभाषचंद्र पुत्र रामेश्वरलाल ने पर्चा बयान दिया कि 28 फरवरी की रात को विजय जिंदल व रवि नागौरी के परिवार के बीच बोलचाल हो गई थी। इसी बात को लेकर एक मार्च को जब विजय जिंदल इंडस्ट्रीयल एरिया में ऑफिस में बैठा था, जो दोपहर करीब डेढ़ बजे बीस-पच्चीस व्यक्ति ऑफिस में घुस आए।
जिनमें रवि नागौरी, चेतन सोनी, विक्की जसूजा थे। जिन्होंने हाथों में लाठी-डंडे थे। आरोपियों ने आकर विजय जिंदल पर हमला कर दिया और गंभीर चोटें पहुंचाई। पुलिस ने धारा 307, 452, 323,147 व 149 के तहत मामला दर्ज कर जांच एसआई आदेश कुमार को सौंपी थी।

पुलिस ने मामले के नामजद आरोपी नागौरी कॉलोनी निवासी रवि नागौरी पुत्र सुरेन्द्र नागौरी, राणा प्रताप कॉलोनी के समीप अग्रसेन नगर निवासी चेतन सोनी पुत्र ओमप्रकाश सोनी, न्यू प्रेमनगर वृद्धाश्रम रोड निवासी संदीप सिंह पुत्र सतनाम सिंह व वासुदेव नगर गली नंबर दो नजदीक बसंती चौक निवासी विजय जसूजा उर्फ विक्की पुत्र किशनलाल को गुरुवार शाम को गिरफ्तार किया था।
पुलिस ने आरोपियों को शुक्रवार को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। वहीं मामले में अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो