इलाहाबाद बैंक में 4.55 लाख लूट मामले में पुलिस के हाथ खाली - पुलिस की गई टीमें तलाश में जुटी

पुलिस टीमें संभावित स्थानों पर भेजी

श्रीगंगानगर. पुरानी आबादी थाना इलाके में ट्रक यूनियन रोड पर इलाहाबाद बैंक में 4.55 लाख रुपए की लूट के मामले में पुलिस को अभी कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस लुटेरे की तलाश में लगी हुई है। इसके लिए एक दर्जन से अधिक टीमें सुराग लगाने में लगी है।


पुरानी आबादी थाना प्रभारी रणजीत सिंह सेवदा ने बताया कि बैंक लूट के मामले में पुलिस लुटेरे की तलाश कर रही है। इलाके में लगे सीसीटीव फुटेज खंगाले जा रहे हैं। पुलिस बैंक इलाके में घरों, दुकानों आदि पर लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग के आधार पर लुटेरे का पता लगा रही है।

कुछ लोगों से पूछताछ भी चल रही है। इस संबंध में एक दर्जन से अधिक पुलिस टीमें संभावित स्थानों पर भेजी गई है। अधिकारियों की निगरानी में प्रकरण में जांच चल रही है।


ये था लूट का मामला
- पुरानी आबादी ट्रक यूनियन रोड पर सोमवार शाम करीब सवा चार बजे सफेद स्कूटी पर सवार होकर आया। एक युवक सीधा बैंक में घुस गया और वहां काउंटर पर जाकर पिस्तौल निकालकर कैशियर अचला चुघ को दिखाकर बड़े नोट मांगे। इस दौरान कैशियर नोट गिनने में लगी हुई थी।

कैशियर ने लुटेरे को पॉलिथिन में 4.55 लाख रुपए डालकर दे दिए। जैसे ही मुडा तो एक ग्राहक अंदर आ गया। लुटेरे ने पिस्तौल दिखाकर स्टाफ व ग्राहक को सेफ रूम में बंद कर दिया और वहां से निकल गया। स्टाफ वाले कुछ मिनट बाद बाहर आए और बैंक का अलार्म बजा दिया, जिससे आसपास के लोगों में हडक़ंप मच गया था। बाहर जाकर देखा तो लुटेरा स्कूटी लेकर फरार हो चुका था।

Raj Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned