scriptश्रीगंगानगर के एक आरोपी ने की थी खाटलबाना में 8900 गोलियां सप्लाई | An accused from Sriganganagar had supplied 8900 bullets in Khatlabana | Patrika News

श्रीगंगानगर के एक आरोपी ने की थी खाटलबाना में 8900 गोलियां सप्लाई

locationश्री गंगानगरPublished: Apr 18, 2021 11:18:35 pm

Submitted by:

Raj Singh

– तीन दिन के रिमांड पर लिया, पूछताछ जारी

श्रीगंगानगर के एक आरोपी ने की थी खाटलबाना में 8900 गोलियां सप्लाई

श्रीगंगानगर के एक आरोपी ने की थी खाटलबाना में 8900 गोलियां सप्लाई

श्रीगंगानगर. हिन्दुमलकोट थाना पुलिस की ओर से शुक्रवार रात को गश्त के दौरान राधा स्वामी डेरा खाटलबाना के पास नशे की गोलियां ले जाते हुए गिरफ्तार आरोपियों को श्रीगंगानगर से एक आरोपी ने सप्लाई पहुंचाई थी। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। आरोपियों को अदालत में पेश कर तीन दिन रिमांड पर लिया है। इनसे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि हिन्दुमलकोट थाना प्रभारी रामपताप वर्मा व जाब्ते ने रात गश्त के दौरान राधास्वामी डेरा खाटलबाना के पास से नशे की गोलियां ले जाते हुए चक एक ई बड़ी शिवपुर हैड निवासी कपिल पुत्र विजय सिंह व वार्ड नंबर आठ खाटलबाना निवासी नानक सिंह पुत्र रांझा सिंह को गिरफ्तार किया है।
वहीं आरोपियों के साथ एक नाबालिग को निरुद्ध किया गया है। पुलिस ने इनसे 8900 नशे की गोलियां बरामद की थी। इस मामले की जांच चूनावढ़ थाना प्रभारी परमेश्वर सुथार को सौंपी गई।


जांच अधिकारी परमेश्वर सुथार ने बताया कि दोनों आरोपियों को रविवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उनका तीन दिन के लिए रिमांड लिया गया है। पुलिस की पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने श्रीगंगानगर सेतिया कॉलोनी के एक व्यक्ति की ओर से खाटलबाना में नशे की गोलियां सप्लाई पहुंचने की जानकारी दी है।
पुलिस इस आरोपी की तलाश में संभावित स्थानों पर दबिश की कार्रवाई कर रही है। वहीं गिरफ्तार आरोपियों से भी गहनता से पूछताछ चल रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो