scriptमहिला अपने पति की मौत का सदमा सह नहीं सकी और हार्ट अटैक से हो गई मौत | and died from a heart attack | Patrika News

महिला अपने पति की मौत का सदमा सह नहीं सकी और हार्ट अटैक से हो गई मौत

locationश्री गंगानगरPublished: Apr 17, 2019 10:55:08 pm

Submitted by:

Raj Singh

https://www.patrika.com/sri-ganga-nagar-news
 
 

attack

महिला अपने पति की मौत का सदमा सह नहीं सकी और हार्ट अटैक से हो गई मौत

मध्यप्रदेश से यहां अपने भांजे की शादी में आई थी
श्रीगंगानगर. मध्यप्रदेश के सिंगरौली से यहां सद्भावना नगर में अपने भांजे की शादी में आई एक महिला को जैसे ही उसके पति की मौत का समाचार मिला तो हार्ट अटैक आ गया और अस्पताल में चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। यहां शादी समारोह में मातम छा गया। शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया गया है।
कोतवाली में तैनात सहायक उपनिरीक्षक राजेन्द्र कुमार ने बताया कि सिंगरौली मध्यप्रदेश निवासी हरिंद्र कौर (57) अपने भाई चरणजीत सिंह के साथ भांजे की शादी में सद्भावना नगर में चितलांगिया धर्मशाला में आए हुए हैं। हरिंद्र कौर के पति कर्मसिंह का वहां इलाज चल रहा था। बुधवार को इलाज के दौरान कर्मवीर की मौत हो गई। इसकी खबर जब यहां मिली तो पत्नी हरिन्द्र कौर सहन नहीं कर सकी और उसको हार्ट अटैक आ गया। परिवार के लोग तत्काल राजकीय चिकित्सालय ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है। परिजनों ने पुलिस को लिखित में दिया है कि उनको कोई कार्रवाई नहीं करानी है और वे शव को शादी के बाद ही लेंगे। जिसका यहीं अंतिम संस्कार किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो