scriptAnger erupted, fury march took out, road jammed by picketing | SriGanganagar फूटा आक्रोश, निकाला रोष मार्च, धरना देकर रास्ता जाम | Patrika News

SriGanganagar फूटा आक्रोश, निकाला रोष मार्च, धरना देकर रास्ता जाम

Anger erupted, fury march took out, road jammed by picketing- विश्व हिन्दू परिषद और हिन्दू संगठन लामबंद, विधायक सहित लोग उतरे सड़कों पर

 

श्री गंगानगर

Published: June 29, 2022 12:25:48 pm

श्रीगंगानगर। इलाके में एक मात्र सूरतगढ़ कस्बें में.उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की गला रेतकर हत्या करने के मामले में विश्व हिन्दू परिषद और हिन्दू संगठनों ने रोष मार्च निकाला। सूरतगढ़ के बाजार के मार्गो पर गहलोत सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसके बाद रास्ता जाम कर महाराणा प्रताप चौक पर धरना लगा दिया।
विश्व हिन्दू परिषद के आह्वान पर विभिन्न हिन्दू संगठनों के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने महाराणा प्रताप चौक पर रोष प्रदर्शन कर बीकानेर रोड पर धरना लगाया। इस धरने पर विधायक सहित काफी लोग एकत्र हो गए। पुलिस ने इन लोगों से समझाइश कर वापस भेजने का आग्रह किया लेकिन आंदोलनकारियों का कहना था कि कब तक संशय की परीक्षा लेते रहोगे।
इसके बाद रोष जुलूस के रुप में एसडीएम कार्यालय पहुंचे तथा एसडीएम कपिल कुमार यादव को राज्यपाल के नाम का ज्ञापन देकर राज्य सरकार को कठोर कारवाई करने के निर्देश देने की मांग की। विश्व हिन्दू परिषद के आह्वान पर हिन्दू संगठनों के विभिन्न पदाधिकारी व कार्यकर्ता महाराणा प्रताप चौक पर एकत्रित हुए।
यहां विधायक रामप्रताप कासनियां,पूर्व विधायक राजेन्द भादू, पूर्व विधायक अशोक नागपाल, भाजपा नगर मण्डल अध्यक्ष सुरेश मिश्रा, विश्व हिन्दू परिषद के मंत्री श्याम अरोड़ा, भाजपा युवा मोर्चा के विनोद सारस्वत, प्रेम अरोड़ा, गौरव बलाना, महेन्द्र नागर, योगेश स्वामी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए बीकानेर रोड पर धरना लगाकर जाम लगाया।
इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल ने नुपूर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली। लेकिन वहां एक समुदाय के दो जनों ने जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस में शिकायत देने के बावजूद पुलिस ने उसे किसी तरह की सुरक्षा प्रदान नहीं की। मंगलवार को दिनदहाड़े दो जने टेलर की दुकान में घुसकर उसकी गला रेतकर हत्या कर दी।
इस मामले में राज्य सरकार व पुलिस की लापरवाही है। इस मामले में राज्य सरकार को कठोर कारवाई करनी चाहिए। इसके बाद सभी जुलूस के रुप में एसडीएम कार्यालय पहुंचे। यहां प्रदर्शन करने के बाद एसडीएम कपिल यादव को राज्यपाल के नाम का ज्ञापन सौंपा।
SriGanganagar फूटा आक्रोश, निकाला रोष मार्च, धरना देकर रास्ता जाम
SriGanganagar फूटा आक्रोश, निकाला रोष मार्च, धरना देकर रास्ता जाम

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

ड‍िप्‍टी सीएम मनीष स‍िसोद‍िया के यहां CBI की रेड के बाद LG का बड़ा आदेश, 12 IAS अफसरों का ट्रांसफरमनीष सिसोदिया के घर समेत 31 जगहों पर रेड, 17 अगस्त को ही दर्ज हुई थी FIR, CBI ने जारी की पूरी डीटेलउपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर CBI की छापेमारी के बाद आम आदमी पार्टी ने किया ऐलान - '2024 में मोदी Vs केजरीवाल'Kerala News: मुस्लिम लीग के महासचिव का विवादित बयान, बोले- 'लड़के-लड़कियों का स्कूल में साथ बैठना खतरनाक'मथुरा से लाइव..ब्रज में जन्मे कृष्ण-कन्हाई, हर घर गूंजी बधाईENG vs SA: दक्षिण अफ्रीका ने लॉर्ड्स पर दर्ज की ऐतिहासिक जीत, इंग्लैंड को पारी और 12 रन से हरायाVIDEO : Tractor-Trailer Accident : जातरूओं से भरे ट्रैक्टर से टकराया ट्रेलर, छह जातरूओं की मौतjanmashtami 2022: खाटूश्यामजी में लगा भक्तों का रैला, दर्शनों के लिए देशभर से पहुंच रहे श्रद्धालु
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.