scriptगुस्से में खो गए आपा और कर दिया मर्डर | Anger lost in anger and murdered | Patrika News

गुस्से में खो गए आपा और कर दिया मर्डर

locationश्री गंगानगरPublished: Feb 02, 2020 03:29:48 am

Submitted by:

yogesh tiiwari

Anger lost in anger and murdered…युवक की हत्या के मामले में गिरफ्तार दो जनों ने बताया कि उन्हें घटना के समय इतना गुस्सा आया कि आपा ही खो बैठे तथा दोस्त की बेरहमी से हत्या कर दी।

गुस्से में खो गए आपा और कर दिया मर्डर

गुस्से में खो गए आपा और कर दिया मर्डर

सूरतगढ(श्रीगंगानगर). युवक की हत्या के मामले में गिरफ्तार दो जनों को पुलिस ने अदालत में पेशकर दो दिन के रिमाण्ड पर लिया है। पूछताछ में दोनों ने बताया कि उन्हें घटना के समय इतना गुस्सा आया कि आपा ही खो बैठे तथा दोस्त की बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस हत्या करने में इस्तेमाल ईंट व पत्थर की भी बरामदगी करेगी।
डीएसपी विद्याप्रकाश ने बताया कि वार्ड तीन निवासी विकास के बाइक को उसका दोस्त वार्ड २४ निवासी संजय लेकर गया, लेकिन वह बाइक क्षतिग्रस्त हो गया। बाद में उसकी मरम्मत भी करवाई गई। इसके बावजूद विकास ने संजय से एक हजार रुपए मांग लिये। जबकि संजय ने उसे पांच सौ रुपए दिए। पांच सौ रुपए बाद में देने की बात कही। बुधवार शाम को संजय व वार्ड ४४ निवासी मांगीलाल विकास के घर पहुंचे और पांच मिनट का कहकर उसे अपने साथ ले गए। आबकारी थाना के पीछे मांगीलाल के खेत में मांगीलाल की बाइक पर गए और वहां विकास की संजय व मांगीलाल के साथ पांच सौ रुपए की बात को लेकर झगड़ा हो गया। संजय व मांगीलाल को इतना गुस्सा आया कि दोनों ने ईट व पत्थर मारकर विकास की हत्या कर दी। डीएसपी ने बताया कि दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर दो दिन के रिमाण्ड पर लिया है। इनकी निशानदेही पर ईंट व पत्थर की बरामदगी की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो