scriptटंकी में मिला आटा तो मांगी माफी | Apologized if the flour found in the tank | Patrika News

टंकी में मिला आटा तो मांगी माफी

locationश्री गंगानगरPublished: Apr 02, 2020 12:49:20 am

Submitted by:

sadhu singh

श्रीकरणपुर. गांव 25 एच दलपतसिंहपुर के एक ग्रामीण ने सम्पर्क पोर्टल पर घर में आटा व अन्य खाद्य सामग्री नहीं होने से भूख मरने की शिकायत की। मामले में बुधवार को परिवादी के घर गई जांच टीम को और ही नजारा देखने को मिला।

टंकी में मिला आटा तो मांगी माफी

टंकी में मिला आटा तो मांगी माफी


श्रीकरणपुर. गांव 25 एच दलपतसिंहपुर के एक ग्रामीण ने सम्पर्क पोर्टल पर घर में आटा व अन्य खाद्य सामग्री नहीं होने से भूख मरने की शिकायत की। मामले में बुधवार को परिवादी के घर गई जांच टीम को और ही नजारा देखने को मिला। रसोई में पड़ी टंकी में करीब 15 किग्रा आटा मिलने पर परिवादी जांचकर्ताओं से माफी मांगने लगा।
बीडीओ भीकाराम चौधरी ने बताया कि गांव 25 एच दलपतसिंहपुर निवासी गुलाब चंद ने सम्पर्क पोर्टल पर शिकायत कर पहले घर में आटा व अन्य राशन नहीं होने पर दो दिन से भूख मरने की बात कही। मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए कनिष्ठ सहायक सहित दो जनों को सत्यापन के लिए परिवादी के घर भेजा गया तो वहां रसोई में पड़ी टंकी में 15 किग्रा आटा था। इसके अलावा जांच में सामने आया कि परिवादी चार सदस्यीय बीपीएल परिवार से है और उसके खाते में दो दिन पहले एक हजार रुपए की राशि भी जमा हुई है। बीडीओ ने बताया कि इसी झूठी शिकायत के बारे में आगामी कार्रवाई के लिए एसडीएम को अवगत कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो