scriptऑफिस के कार्य से बठिंडा जा रहे सैन्यकर्मी की ट्रेन से गिरकर मौत, सुबह पटरी के पास मिला शव | army man going to Bathinda from the work of the office, falling fr | Patrika News

ऑफिस के कार्य से बठिंडा जा रहे सैन्यकर्मी की ट्रेन से गिरकर मौत, सुबह पटरी के पास मिला शव

locationश्री गंगानगरPublished: Jul 20, 2019 12:59:39 pm

Submitted by:

Raj Singh

शुक्रवार रात को हुआ हादसा, पोस्टमार्टम की कार्रवाई जारी
 

army

ऑफिस के कार्य से बठिंडा जा रहे सैन्यकर्मी की ट्रेन से गिरकर मौत, सुबह पटरी के पास मिला शव

श्रीगंगानगर ( Sri Ganganagar ) हिन्दुमलकोट इलाके के कोठा पक्की गांव के समीप शनिवार सुबह पटरी के नजदीक एक सैन्यकर्मी ( army man ) का शव मिलने से पुलिसकर्मियों में अफरातफरी मच गई। इस दौरान यहां ग्रामीण जमा हो गए। मौके पर पहुंची जीआरपी थाना पुलिस ( police ) ने शव को राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया।
जीआरपी थाना प्रभारी नेहा राजपुरोहित ने बताया कि शनिवार सुबह सूचना मिली थी कि हिन्दुमलकोट इलाके में कोठा पक्की गांव के समीप पटरी के पास एक जने का शव पड़ा हुआ है। मामले की सूचना मिलने पर जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंच गई। जहां मृतक की पहचान एक सैन्यकर्मी के रूप में हुई। जिसकी सूचना साधुवाली छावनी ( cant ) में दी गई। जहां से कुछ सैन्यकर्मी वहां पहुंच गए।
मृतक की पहचान कोटियन केरला निवासी गोपाल कुमार पी (39) पुत्र परमेश्वरम नायर के रूप में हुई। सैन्यकर्मी शुक्रवार को सराय रोहिल्ला ट्रेन से ऑफिस के कार्य से बठिंडा रवाना हुआ था। जिसकी संभवतया ट्रेन से गिरकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यहां ट्रेन पटरी बदलने के कारण झटके खाती है, ऐसे में किसी के भी गेट से गिरने की संभवना हो सकती है। पुलिस राजकीय चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कराए जाने की कार्रवाई कर रही है। सैन्यकर्मी भी राजकीय चिकित्सालय पहुंच गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो