scriptएक किलोग्राम अफीम ले जाते हुए गिरफ्तार आरोपी रिमांड के बाद जेल भेजा | Arrest accused carrying one kilogram of opium sent to jail after reman | Patrika News

एक किलोग्राम अफीम ले जाते हुए गिरफ्तार आरोपी रिमांड के बाद जेल भेजा

locationश्री गंगानगरPublished: Feb 18, 2020 12:07:08 am

Submitted by:

Raj Singh

आरोपी को अफीम बेचने वाले की तलाश जारी

एक किलोग्राम अफीम ले जाते हुए गिरफ्तार आरोपी रिमांड के बाद जेल भेजा

एक किलोग्राम अफीम ले जाते हुए गिरफ्तार आरोपी रिमांड के बाद जेल भेजा

श्रीगंगानगर. पदमपुर थाना पुलिस की ओर से शनिवार शाम को कस्बे के वार्ड नंबर दो में घर के समीप कार्रवाई कर अफीम ले जाते हुए गिरफ्तार आरोपी एक दिन के रिमांड लेकर पूछताछ के बाद सोमवार को घमूडवाली पुलिस ने अदालत में पेश किया, जहां से उस न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। इस मामले में फरार चल रहे अफीम बेचने वाले व्यक्ति की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि जिले मेे चलाए जा रहे मादक पदार्थों के धरपकड़ अभियान के तहत मुखबिर से सूचना मिली थी कि इलाके में एक व्यक्ति अफीम सप्लाई करता है। सूचना के बाद अधिकारियों के निर्देश पर शनिवार शाम को कस्बे के वार्ड नंबर दो में दबिश की कार्रवाई की थी।
जहां अरायण हाल किराएदार वार्ड नंबर दो निवासी जसपाल पुत्र ओमप्रकाश सोनी को गिरफ्तार किया था। जिसकी तलाशी ली गई तो उसके पास एक पैकेट में एक किलोग्राम अफीम मिली थी। पुलिस ने अफीम को जब्त कर आरोपी को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया था।
जिसको रविवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। सोमवार को आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है। मामले की जांच घमूडवाली थाना प्रभारी करतार सिंह कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो