कोरोना वायरस को लेकर कोरन्टाइन में रखी महिला को पॉजिटिव बताकर अफवाह फैलाने का आरोपी गिरफ्तार

- कोतवाली में दिया परिवाद

श्रीगंगानगर. शहर के प्रेम नगर इलाके में सिंगापुर से आकर यहां कोरन्टाइन में रखी हुई, जिसको कोरोना पॉजिटिव बताकर सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने व लोगों में भय कारित करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने एक आरोपी को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


कोतवाली थाना प्रभारी गजेन्द्र सिंह जोधा ने बताया कि इलाके की नोडल प्रभारी पुराना अस्पताल की डॉ. सोनालिका सारस्वत ने कोतवाली में रिपोर्ट दी है कि शहर में सिंगापुर से आई एक महिला को उसके घर प्रेम नगर में कोरन्टाइन में रखा गया है। जहां उसके घर के बाहर चिकित्सा विभाग की ओर से स्टीकर भी लगाया हुआ है।

दोपहर को विनोबा बस्ती निवासी अमित सेठी पुत्र कुलवंत सेठी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल करते हुए महिला को कोरोना वायरस पॉजिटिव बताकर सनसनी फैला दी थी। इसके चलते लोगों में भ्रम व भय फैल गया। पुलिस ने मामले की जांच एएसआई लालबहादुर को सौंपी।

एएसआई ने जांच के दौरान सोशल मीडिया पर इस तरह की अफवाह फैलाने वाले विनोबा बस्ती निवासी अमित सेठी पुत्र कुलवंत सेठी को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। जांच के बाद प्रकरण को अदालत में पेश किया जाएगा। आईपीएसी के धाराओं में भी कार्रवाई चल रही है।

Raj Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned