scriptवृद्धा को नशे की दवा खिलाकर बालियां लूटने वाली महिला गिरफ्तार | Arrested woman by robbing an old man by drug addiction | Patrika News

वृद्धा को नशे की दवा खिलाकर बालियां लूटने वाली महिला गिरफ्तार

locationश्री गंगानगरPublished: Mar 22, 2018 08:08:27 am

Submitted by:

pawan uppal

-नशीला पेय पिलाकर लूटने वाले गिरोह की है सदस्य

Arrested
श्रीगंगानगर.

जवाहरनगर थाना पुलिस ने इंदिरा कॉलोनी में होली के दिन मकान किराए पर लेने के बहाने से घर में घुसकर एक वृद्धा को नशीला पदार्थ खिलाकर बालियां लूटकर ले जाने के मामले में जेल से प्रोडेक्शन वारंट पर एक महिला को गिरफ्तार किया है। आरोपित महिला बस, ट्रेन सहित अन्य स्थानों पर नशीला पदार्थ खिलाकर लूटने वाले गिरोह की सदस्य है। उसे कुछ दिन पहले केसरीसिंहपुर में गिरफ्तार किया गया था। थाना प्रभारी प्रशांत कौशिक ने बताया कि इन्दिरा कॉलोनी गली नंबर सात निवासी प्रकाशदेवी मकान में अकेली थी।
अब सड़क निर्माण के नाम पर लीपापोती


थाना प्रभारी प्रशांत कौशिक ने बताया कि इन्दिरा कॉलोनी गली नंबर सात निवासी प्रकाशदेवी मकान में अकेली थी। इस दौरान एक महिला किराए का कमरा लेने के लिए आई और दो-तीन बार घर आई थी। होली के दिन यह महिला घर आई और प्रकाशदेवी को नशीला पदार्थ खिला दिया। वृद्धा के अचेत होने पर यह महिला उसकी कानों की बालियां निकालकर ले गई। समाचार पत्रों में जब वृद्धा ने केसरीसिंहपुर में बस में यात्री की बालियां निकालने के मामले में गिरफ्तार पांच ईईए पदमपुर हाल दुर्गा विहार निवासी चरनजीत कौर पत्नी बलकार सिंह की खबर व फोटो देखी तो उसे पहचान लिया।
Video: हादसों में एक की मौत, तीन घायल

इसका मामला थाने में दर्ज कराया था। पुलिस ने बुधवार को आरोपित महिला चरनजीत कौर को जेल से प्रोडेक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया। आरोपित महिला ने पूछताछ में बताया कि वृद्धा की बालियां उसने बेच दी थी। जिसके रुपए उसके घर में रखे हैं। पुलिस ने उसके घर से चार हजार रुपए की राशि बरामद कर ली है। आरोपित महिला को शाम को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है। आरोपित महिला बस, ट्रेन सहित अन्य स्थानों पर नशीला पदार्थ खिलाकर लूटने वाले गिरोह की सदस्य है। उसे कुछ दिन पहले केसरीसिंहपुर में गिरफ्तार किया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो