एटीएम पर कैश खत्म, भटकते रहे उपभोक्ता

एटीएम पर कैश खत्म, भटकते रहे उपभोक्ता

vikas meel | Publish: Apr, 17 2018 10:11:06 PM (IST) Sri Ganganagar, Rajasthan, India

शहर में मंगलवार को सुबह-सुबह ही आधे से अधिक एटीएम में कैश खत्म हो गया।

-सुबह-सुबह शहर के आधे से ज्यादा एटीएम खाली

-उपभोक्ताओं को हुई परेशानी

श्रीगंगानगर.

शहर में मंगलवार को सुबह-सुबह ही आधे से अधिक एटीएम में कैश खत्म हो गया। इससे उपभोक्ता एक एटीएम से दूसरे और तीसरे एटीएम पर कैश के लिए भटकते रहे। वहीं कुछ ही एटीएम ऐसे थे जिनमें कैश था। कैश खत्म होने की स्थिति में सोशल मीडिया और फोन कर लोग एक दूसरे से जानकारी लेते रहे। वहीं सोशल मीडिया पर मैसेज भी वायरल हुए कि कौनसे एटीएम में कैश है? इस संबंध में लीड बैंक मैनेजर जसपाल भट्टी ने बताया कि कई बार कुछ एटीएम में रात को कैश खत्म हो जाता है, लेकिन सुबह उन एटीएम को रिफिल कर दिया जाता है। ये समस्या इसलिए आती है कि एटीएम को रिफिल करने का ठेका दिया हुआ है, ठेकेदार के कार्मिक सुबह करीब दस बजे आते हैं। उनके ड्यूटी पर आते ही एटीएम में कैश डाल दिया जाता है।

ई-नाम का दायरा बढ़ाने की कवायद, 50 और मंडियों में शुरू करने की तैयारी

चौबीस घंटे सेवा का दावा खोखला

मैं सुबह से शहर के कई हिस्सों में स्थित एटीएम में चक्कर लगा चुका हूं। कहीं भी रुपए नहीं मिल रहे हैं, जबकि कैश की सख्त जरुरत है। एटीएम पर लगे चौबीस घंटे सेवा देने का दावा करने वाले बोर्ड बेमानी लग रहे हैं।
- पंकज स्वामी, उपभोक्ता, पीएनबी।

ATM FRAUD : एटीएम का क्लोन बनाकर खाते से निकाली राशि

मुश्किल से मिला कैश

मुझे सुबह-सुबह किसी रिश्तेदार का फोन आया और कैश पेमेंट मांगा। मैं एटीएम से पैसे निकालने के लिए निकला। दो-तीन एटीएम के चक्कर लगाने के बाद निराशा हाथ लगी। आखिरकर फोन पर रोडवेज डिपो के पास स्थित एक दुकानदार से पूछा तो उसने रोडवेज डिपो के पास वाले एसबीआई एटीएम में कैश होने की बात बताई।
- मुकेश कुकणा, उपभोक्ता, एसबीआई।

'छेड़छाड़ करे तो घबराएं नहीं, मोबाइल पर दें सूचना'

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned