scriptजमीन का कब्जा दिलाने गए तहसीलदार व टीम पर हमले का प्रयास | attack on tehshildar and his teem at gajsinghpur | Patrika News

जमीन का कब्जा दिलाने गए तहसीलदार व टीम पर हमले का प्रयास

locationश्री गंगानगरPublished: May 21, 2019 08:29:40 pm

Submitted by:

Rajaender pal nikka

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/

attack

जमीन का कब्जा दिलाने गए तहसीलदार व टीम पर हमले का प्रयास

-गजसिंहपुर थाना क्षेत्र के गांव ख्यालीवाला के पास हुई घटना

रायसिंहनगर. गजसिंहपुर क्षेत्र के गांव ख्यालीवाला में उपखंड अधिकारी के निर्देश पर जमीनी कब्जा दिलवाने गए तहसीलदार पन्नालाल मीणा पर हमले का प्रयास किया गया। जानकारी अनुसार सोमवार को ख्यालीवाला में न्यायिक निर्णय की अनुपालना में जमीन का कब्जा दिलवाया जाना था। उपखंड अधिकारी के निर्देश पर तहसीलदार पन्नालाल मीणा व गिरदावर श्यामलाल मीणा अन्य कर्मचारियों के साथ मौके पर गए हुए थे।
मौका निरीक्षण के दौरान तहसीलदार किसी अन्य काश्तकार के खेत में एक पेड़ के नीचे छाया में बैठ गए जबकि अन्य कर्मचारी कब्जा दिलाने की कार्रवाई में व्यस्त हो गए। इसी दौरान पूर्व नियोजित साजिश के तहत कुछ लोग आए तथा तहसीलदार व अन्य कर्मचारियों पर हमला कर दिया। इस दौरान गिरदावर व एक अन्य कर्मचारी के मामूली चोटें आई जबकि तहसीलदार बाल बाल बच गए।
तहसीलदार ने बताया कि हमला सुनियोजित तरीके से किया गया था। उन्होने बताया कि चुनाव संबंधी अत्यावश्यक बैठक के कारण आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई सोमवार को नहीं की जा सकी। उन्होने बताया कि मंगलवार को कार्यवाही की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो