scriptAttempted theft in the house in broad daylight, people caught one accu | दिनदहाड़े में मकान में चोरी का प्रयास, लोगों ने एक आरोपी दबोचा, दूसरा फरार | Patrika News

दिनदहाड़े में मकान में चोरी का प्रयास, लोगों ने एक आरोपी दबोचा, दूसरा फरार

घर में बिखेर दिया था अलमारियों का सामान

श्री गंगानगर

Published: August 22, 2021 12:17:13 am

श्रीगंगानगर. शहर में हाउसिंग बोर्ड गुरु रविदास मंदिर के पास शनिवार की दोपहर दिनदहाड़े दो युवक मकान में घुस गए और वहां अलमारियों से सामान बिखेर कर चोरी करने के लिए सामान समेट रहे थे। इसी दौरान पड़ोसियों की इसकी भनक लग गई और लोग आ गए। मौके से एक आरोपी तो फरार हो गया, जबकि अंदर वाले युवक को लोगों ने दबोच लिया। लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया।
दिनदहाड़े में मकान में चोरी का प्रयास, लोगों ने एक आरोपी दबोचा, दूसरा फरार
दिनदहाड़े में मकान में चोरी का प्रयास, लोगों ने एक आरोपी दबोचा, दूसरा फरार
जानकारी के अनुसार केसरीसिंहपुर के बाबूलाल इंसा जो हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में गुरु रविदास मंदिर के पास अश्विनी नागपाल के मकान में किराए पर रह रहे हैं। बाबूलाल ने बताया कि पत्नी रक्षाबंधन पर पीहर गई हुई और दोनों पिता-पुत्र काम से गए थे। पीछे से अज्ञात दो युवक घर में घुस गए। एक युवक अंदर घुसकर सामान बाहर खड़े अपने साथी को पकड़ा रहा था। पास रहने वाले मकान मालिक अश्वनी नागपाल को बाबूलाल के मकान में आवाज सुनाई दी। जबकि अश्विनी को पता था कि सभी बाहर गए हुए हैं। इस पर बाबूलाल को फोन करके बताया। वहीं मोहल्ले के लोगों को एकत्रित किया। इस दौरान घर के बाहर खड़े युवक को पता चल गया और वह मौके से फरार हो गया। जबकि घर के अंदर घुसे युवक को लोगों ने चारों तरफ से घेर लिया और पकडकऱ धुनाई कर दी। इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों ने युवक को सौंप दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।
एक युवती का मोबाइल छीना

श्रीगंगानगर. जवाहरनगर थाना इलाके में गुरुनानक बस्ती में डिस्पेंशरी के समीप शुक्रवार दोपहर को अज्ञात बाइक सवार एक युवती का मोबाइल छीनकर ले गए।

पुलिस ने बताया कि जे ब्लॉक निवासी राहुल गर्ग पुत्र पवन कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बीस अगस्त को गुरुनानक बस्ती में डिस्पेंशरी के समीप अज्ञात बाइक सवार उसकी बहन का मोबाइल छीनकर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।
वेयर हाउस के ताले तोडकऱ 170 बैग सरसों चोरी

श्रीगंगानगर1 सदर थाना इलाके में पांच ई छोटी स्थित एक वेयर हाउस का ताला तोडकऱ अज्ञात व्यकित 170 बैग सरसों के चोरी कर ले गए।
पुलिस ने बताया कि भांभू कॉलोनी निवासी भूपेन्द्र पुत्र हरिनारायण ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बीस अगस्त को अज्ञात व्यक्ति उसके पांच ई छोटी स्थित वेयर हाउस का ताला तोडकऱ 170 बैग सरसों के चोरी कर ले गए। प्रत्येक बैग में 55 किलोग्राम सरसों भरी हुई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
दुकान से नकदी व हार्ड ***** चोरी

श्रीगंगानगर. सदर थाना इलाके में अग्रवाल कॉलोनी से अज्ञात व्यक्ति एक दुकान का ताला तोडकऱ दस हजार रुपए की नकदी व हार्डडिस्क चोरी कर ले गए।
पुलिस ने बताया कि अग्रवाल कॉलोनी निवासी राजेन्द्र कुमार पुत्र प्रभुदयाल ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि अज्ञात व्यक्ति दुकान का ताला तोडकऱ दस हजार रुपए की नकदी व हार्ड ***** चोरी कर ले गए। पुलिस इलाके में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।
घर से लाखों के जेवर व नकदी चोरी

श्रीगंगानगर. सदर थाना इलाके में गांव पठानवाला से लाखों की नकदी व जेवरात चोरी करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस इलाके में चोरी करने वालों का पता लगा रही है।
पुलिस ने बताया कि पठानवाला निवासी रामकुमार पुत्र सरोज ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात व्यक्ति मकान में घुसकर एक लाख 30 हजार रुपए की नकदी व सोने के जेवर चोरी कर ले गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमी100-100 बोरी धान लेकर पहुंचे थे 2 किसान, देखते ही कलक्टर ने तहसीलदार से कहा- जब्त करोराजस्थान में यहां JCB से मिलाया 242 क्विंटल चूरमा, 6 क्विंटल काजू बादाम किशमिश डालेShani Parvat: हाथ में मौजूद शनि पर्वत बताता है कि पैसों को लेकर कितने भाग्यशाली हैं आपफरवरी में मकर राशि में ग्रहों का महासंयोग, मेष से लेकर मीन तक इन राशियों को मिलेगा लाभNew Maruti Wagon R : अनोखे अंदाज में आ रही है आपकी फेवरेट कार, फीचर्स होंगे ख़ास और मिलेगा 32Km का माइलेज़2 बच्चों के पिता और 47 साल के मर्द पर फ़िदा है ‘पुष्पा’ की 25 साल की एक्ट्रेस, जाने कौन है वो

बड़ी खबरें

7 मार्च तक चुनावी एक्ज़िट पोल पर रोक, 2 साल की जेलJammu Kashmir: अनंतनाग के हसनपोरा में आतंकी हमला, पुलिस हेड कांस्टेबल अली मोहम्मद शहीदभरोसा बनाए रखें, प्रिंट मीडिया को कोई खतरा नहींः प्रो. संजय द्विवेदीUP Assembly Elections 2022: राजा भैया के खिलाफ कुंडा से समाजवादी के बाद बीजेपी ने घोषित की प्रत्याशी, जाने कौन है सिंधुजा मिश्रा जो राजा को देगी टक्करमहिला आयोग के नोटिस के बाद झुका SBI, विवादित सर्कुलर लिया वापसBeating the Retreat: गणतंत्र दिवस समारोह के समापन पर विजय चौक पर भव्य शो, 300 साल पुरानी है 'बीटिंग द रिट्रीट' परंपराभाजपा MLA की ‘जाति’ पर सवाल,हाईकोर्ट ने कहा- 90 दिन में सरकार करे समाधानराजनीतिक संरक्षण में हुआ है रीट परीक्षा का पेपर आउट,मंत्रिमंडल तक जुड़े हैं तार-राठौड़
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.