scriptमोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने किराना व्यापारी के बीस हजार रुपए किए पार | Bag full of money snatched at market of Anupgarh | Patrika News

मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने किराना व्यापारी के बीस हजार रुपए किए पार

locationश्री गंगानगरPublished: Feb 23, 2020 12:22:06 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Bag snatched : कस्बे के वार्ड छह स्थित प्रेमनगर में शनिवार रात लगभग साढ़े नौ बजे मोटरसाइकिल सवार तीन नकाबपोश युवक किराना व्यापारी के मोटरसाइकिल पर रखा बैग लेकर फरार हो गए। किराना व्यापारी के बैग में किराना का सामान बेचने के बाद प्राप्त लगभग 18 से 20 हजार रुपए थे।

मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने किराना व्यापारी के बीस हजार रुपए किए पार

मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने किराना व्यापारी के बीस हजार रुपए किए पार

अनूपगढ़. कस्बे के वार्ड छह स्थित प्रेमनगर में शनिवार रात लगभग साढ़े नौ बजे मोटरसाइकिल सवार तीन नकाबपोश युवक किराना व्यापारी के मोटरसाइकिल पर रखा बैग लेकर फरार हो गए। किराना व्यापारी के बैग में किराना का सामान बेचने के बाद प्राप्त लगभग 18 से 20 हजार रुपए थे।
पार्षद आशीष गोयल ने बताया कि कस्बे के कनॉट पैलेस चौक पर स्थित एक किराना दुकान का संचालक रवि अग्रवाल वार्ड छह प्रेमनगर में बिक्री के रुपए खरीदारों से प्राप्त कर रहा था। एक दुकान पर रुपए लेने के लिए जब वह दुकान के अंदर जाने लगा तो मोटर साइकिल सवार तीन नकाबपोश युवक उसका बैग लेकर फरार हो गए।
रवि अग्रवाल ने बताया कि उसने युवकों का पीछा किया लेकिन वे उसे चकमा देकर फरार हो गए। अग्रवाल ने बताया कि बैग में रुपए के अलावा उसके दुकान के बही खाते थे। घटना की जानकारी उसने अपने भाई तथा अन्य व्यापारियों और पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना किया। पार्षद आशीष गोयल ने बताया कि अज्ञात मोटरसाइकिल सवार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए पुलिस थाना में प्रार्थना पत्र दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो