मधुमक्खी बॉक्स चोरी में आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर धरना-प्रदर्शन

Raj Singh Shekhawat | Publish: Jan, 14 2019 07:36:22 PM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

आश्वासन के बाद उठाया धरना
श्रीगंगानगर. हिन्दुमलकोट थाना इलाके में केरी रेणुका के रास्ते माइनर के पास से चोरी हुए मधुमक्खियों 142 बॉक्स चोरी के मामले में पुलिस की ओर से आरोपियों को गिरफ्तार कर बॉक्स बरामद नहीं करने पर पीडि़त पक्ष व अन्य लोगों की ओर से कलक्टे्रट के बाहर धरना-प्रदर्शन किया गया। कुछ देर बाद में पुलिस की ओर से सात दिन में आरोपियों को गिरफ्तार करने के आश्वासन के बाद धरना उठा दिया गया।
परिवादी राजेन्द्र कुमार ने केरी रेणुका के रास्ते माइनर के पास मधुमक्खियों के 142 डिब्बे चोरी करने का मामला दर्ज कराया था। जिसमें पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई। परिवादी व उसके साथियों ने मधुमक्खियों के बॉक्स चोरी करके पंजाब ले जाने का पता लगा लिया और पुलिस को सूचना दी लेकिन इसके बाद भी पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई। पुलिस ने यहां से बॉक्स ले जाने वाली पंजाब के टेम्पो को पकड़ लिया लेकिन ना तो आरोपी पकड़े गए और ना ही बॉक्स बरामद हुए। इसको लेकर परिवादी व उसके परिवार के लोगों तथा शहर के अन्य लोगों की ओर से सोमवार सुबह कलक्ट्रेट के बाहर धरना लगाया। इस दौरान पुलिस अधिकारियों की ओर से मामले में सात दिन में कार्रवाई करने का आश्वासन देकर धरना हटवा दिया गया। इस मौके पर पार्षद डॉ. भरत मय्यर, पार्षद सतपाल राव, व्यापार मंडल के पूर्व अध्यक्ष हरीश कपूर, बोबी पहलवान, विनोद जाखड़, सुनील मेहता, हेपी बराड़, साधु पचार, देवकरण नायक, मोनू भाटी, धमेन्द्र सिंह व अनिल गोदारा सहित अन्य लोग शामिल थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned