script

SriGanganagar कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

locationश्री गंगानगरPublished: Aug 13, 2022 11:57:36 pm

Submitted by:

surender ojha

Bike rider dies due to car collision- देर रात दुर्घटना: अनूपगढ़ क्षेत्र 6 पी के पास हुआ हादसा

SriGanganagar कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

SriGanganagar कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

श्रीगंगानगर। अनूपगढ़ तहसील क्षेत्र के गांव 6 पी के पास एक कार तथा एक मोटरसाइकिल की आमने सामने टक्कर होने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। यह घटना में बाइक सवार 78 जीबी गांव निवासी का रहने वाला था और वह रावला से अपने गांव की तरफ लौट रहा था। यह घटना रात्रि साढ़े दस बजे की बताई जा रही है।टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हेलमेट पहने होने के बावजूद युवक के सिर पर गंभीर चोटें और जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। एम्बुलेंस के माध्यम से बाइक सवार युवक को राजकीय चिकित्सालय लाया गया,जहां युवक को मृत घोषित करने के बाद शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया।
वहीं कार चालक मौके से फरार हो गया। जानकारी के अनुसार निर्मल उर्फ मंगल सिंह (23) पुत्र अवतार सिंह रावला से अपने गांव 78 जीबी की तरफ जा रहा था। गांव 6 पी के पास पहुंचने पर सामने से आ रही एक कार से मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई। टक्कर होते ही युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सड़क दुर्घटना होते ही कार चालक मौके से फरार हो गया। दुर्घटना स्थल पर राहगीरों की भीड़ एकत्रित होने लगी।
किसी राहगीर ने इस घटना की सूचना 108 में दी। सूचना पर एम्बुलैँस मौके पर पहुंची तो युवक की मौत हो चुकी थी। थानाधिकारी को सूचना मिलने पर एसआई रामसिंह को कार्रवाई के लिए भेजा। इस हादसे में मृतक के मोबाइल की स्क्रीन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो जाने के कारण शिनाख्त में परेशानी आ रही थी। मोबाइल पर लगातार मृतक के परिजनों के फोन आ रहे थे।पुलिस द्वारा मृतक के फोन की सिम दूसरे मोबाइल में डाली गई,जिससे उसके परिजनों से सम्पर्क हो सका।
परिजनों ने बताया कि 78जीबी निर्मल किसी पारिवारिक कारणों से रावला गया हुआ था। जिस पर पुलिस ने परिजनों को सड़क हादसे के बारे में बताया। कस्बे में कार्य करने वाले मृतक के फुफेरे भाई ने अस्पताल पहुंच कर हादसे में मृत हुए युवक के निर्मल के होने की पुष्टि कर दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को मोर्चरी में रखवाया है। ,

ट्रेंडिंग वीडियो