अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

Road Accident: गांव 11 ओ से बडि़ंगा के मध्य सडक़ पर हुआ हादसा, गांव 42 एफ निवासी था मृतक

श्रीकरणपुर.
अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। गांव 11 ओ से गांव 43 एफ बडि़ंगा के मध्य सडक़ पर हुआ हादसा रात किसी समय का बताया जा रहा है। सूचना मिलने पर बुधवार सुबह करीब आठ बजे पुलिस ने मौका मुआयना कर शव व मोटरसाइकिल कब्जे में लिया। पोस्टमार्टम के बाद दोपहर करीब दो बजे शव परिजन को सौंप दिया। मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

जांच अधिकारी एसआइ रामभज ने बताया कि श्रीकरणपुर-श्रीगंगानगर मुख्य मार्ग पर गांव 11 ओ के निकट गांव बडि़ंगा की ओर जाने वाली सडक़ पर खेत के किनारे पड़ी बाइक के साथ शव लोहे की तार से अटका हुआ था। बाइक के नंबरों के आधार पर मृतक की शिनाख्त गांव 42 एफ निवासी ओम प्रकाश (43) पुत्र चेलाराम नायक के रूप में हुई। शव को कब्जे में लेकर राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया। सूचना मिलने पर परिजन भी वहां पहुंचे।

एसआइ ने बताया कि मृतक शादीशुदा था और गांव 11 ओ में किसी खेत में दिहाड़ी मजदूरी का कार्य कर देर रात वापस घर लौट रहा था। इस दौरान हादसा हो गया। उसके दो पुत्र हैं इनमें एक की उम्र 17 वर्ष व दूसरे की उम्र 14 वर्ष है। मृतक के छोटे भाई रूपा राम की रिपोर्ट पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ लापरवाही व तेज गति से वाहन चलाने का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया यह हादसा ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से हुआ प्रतीत होता है।

Rajaender pal nikka Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned