बस से कुचलकर बाइक सवार बैंक मैनेजर की मौत, लगी भीड़

ड्यूटी पर जा रहा था मैनेजर

By: Raj Singh

Published: 15 Jun 2021, 10:51 PM IST

श्रीगंगानगर. पुरानी आबादी थाना इलाके में जेसीटी मिल के समीप करणपुर रोड पर मंगलवार सुबह बस से कुचलकर बाइक सवार एक बैंक मैनेजर की मौत हो गई। घटना के बाद यहां लोग जमा हो गए।


पुरानी आबादी पुलिस ने बताया कि गांव धनूर केसरीसिंहपुर निवासी बग्गा सिंह पुत्र अर्जुन सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका पुत्र मोहन सिंह (28) श्रीगंगानगर में एचडीएफसी बैंक में मैनेजर के पद पर कार्यरत था। जो बाइक से मंगलवार सुबह 9 बजे ड्यूटी पर जा रहा था।

करणपुर रोड जेसीटी मिल के समीप सामने से एक बस ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे वह बाइक से सडक़ पर गिर गया। जहां के टायर से कुचल गया। इसी बस में उसके गांव का जानकार जगदीश बैठा था। जो नीचे उतरकर आया तो मोहन सिंह को पहचान गया। इस दौरान चालक मौके पर बस छोडकऱ फरार हो गया। मौके पर लोग जमा हो गए।

जगदीश ने घायल मैनेजर को टेम्पो से राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया, जहां उसको चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां से भीड़ को हटाया और बाइक व बस को थाने ले गई। पुलिस ने मृतक के पिता की ओर से मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

Raj Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned