script

बस से कुचलकर बाइक सवार बैंक मैनेजर की मौत, लगी भीड़

locationश्री गंगानगरPublished: Jun 15, 2021 10:51:46 pm

Submitted by:

Raj Singh

ड्यूटी पर जा रहा था मैनेजर

बस से कुचलकर बाइक सवार बैंक मैनेजर की मौत, लगी भीड़

बस से कुचलकर बाइक सवार बैंक मैनेजर की मौत, लगी भीड़

श्रीगंगानगर. पुरानी आबादी थाना इलाके में जेसीटी मिल के समीप करणपुर रोड पर मंगलवार सुबह बस से कुचलकर बाइक सवार एक बैंक मैनेजर की मौत हो गई। घटना के बाद यहां लोग जमा हो गए।

पुरानी आबादी पुलिस ने बताया कि गांव धनूर केसरीसिंहपुर निवासी बग्गा सिंह पुत्र अर्जुन सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका पुत्र मोहन सिंह (28) श्रीगंगानगर में एचडीएफसी बैंक में मैनेजर के पद पर कार्यरत था। जो बाइक से मंगलवार सुबह 9 बजे ड्यूटी पर जा रहा था।
करणपुर रोड जेसीटी मिल के समीप सामने से एक बस ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे वह बाइक से सडक़ पर गिर गया। जहां के टायर से कुचल गया। इसी बस में उसके गांव का जानकार जगदीश बैठा था। जो नीचे उतरकर आया तो मोहन सिंह को पहचान गया। इस दौरान चालक मौके पर बस छोडकऱ फरार हो गया। मौके पर लोग जमा हो गए।
जगदीश ने घायल मैनेजर को टेम्पो से राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया, जहां उसको चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां से भीड़ को हटाया और बाइक व बस को थाने ले गई। पुलिस ने मृतक के पिता की ओर से मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो