scriptदुस्साहस ऐसा कि पलक झपकते ही पुलिसकर्मी की बाइक पार | bike theft of policeman outside sbi bank | Patrika News

दुस्साहस ऐसा कि पलक झपकते ही पुलिसकर्मी की बाइक पार

locationश्री गंगानगरPublished: Jul 23, 2018 10:14:55 pm

Submitted by:

vikas meel

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

cctv

cctv

-एसबीआई पब्लिक पार्क के सामने से दिनदहाड़े चोरी
श्रीगंगानगर.

शहर में चोरों का दुस्साहस इतना बढ़ गया है वे पुलिस कर्मियों तक की परवाह नहीं करते। एसबीआई की पब्लिक पार्क शाखा के सामने सोमवार शाम चार बजे से अज्ञात चोर पलक झपकते ही एक पुलिसकर्मी की बाइक पार कर ले गए। बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में यह वारदात रिकॉर्ड हो गई। इसमें चोर सिर्फ सवा मिनट में ही बाइक का लॉक खोल उसे लेकर चलता बना।

 

पुलिस अधीक्षक कार्यालय की परिवाद शाखा में तैनात पुलिस कर्मी राजेन्द्र सहारण सोमवार शाम को चार बजे बाइक पर अपने साथ एक व्यक्ति को लेकर पब्लिक पार्क के सामने स्थित एसबीआई में गया था। जहां वह बाइक को बाहर खड़ी कर बैंक के अंदर चला गया। जैसे पुलिसकर्मी ने बैंक के अंदर प्रवेश किया तो वहां बाहर बैठा एक युवक उसकी बाइक तरफ चल दिया। उसकी चाल-ढाल से वह नशे में लग रहा था। उसने चेहरे पर कपड़ा डाला हुआ था, जिससे सीसीटीवी कैमरे में उसकी शक्ल दिखाई नही दे रही। यह व्यक्ति सीधा पुलिसकर्मी की बाइक के पास पहुंचता है और बेखौफ होकर उस पर बैठ जाता है। बैठते ही उसने बाइक का लॉक खोल दिया। इसके बाद वह बाइक पर सवार हो जाता है। उसने बाइक की तारों से छेड़छाड़ की। बाइक को सीधा किया तथा स्टार्ट करके चलता बना।

 

जैसे ही पुलिसकर्मी बैंक के बाहर आया तो अपनी बाइक वहां नहीं देखकर भौंचक्का रह गया। तत्काल बैंक अधिकारियों के पास गया और सीसीटीवी फुटेज देखे तथा पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आसपास के इलाके में बाइक की तलाश शुरू कर दी लेकिन बाइक चोर का पता नहीं चला।


इसी प्रकार राजकीय चिकित्सालय परिसर में इमरजेंसी के पास खड़ी एक नर्सिंग कर्मी की बाइक चोरी हो गई। यहां भी सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए लेकिन उसमें कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया। इस संबंध में नर्सिंगकर्मी ने सदर थाने में शिकायत दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो