scriptकिसान आंदोलन से रंगत कम होने पर अब भाजपा दिखाएगी ताकत | BJP will now show strength on the farmers' movement | Patrika News

किसान आंदोलन से रंगत कम होने पर अब भाजपा दिखाएगी ताकत

locationश्री गंगानगरPublished: Jul 24, 2021 11:38:05 pm

Submitted by:

surender ojha

Now BJP will show strength if the color is reduced due to farmers’ movement- भाजपा चलाएगी जन जागरण अभियान, ३० जुलाई को गंगासिंह चौक पर धरना

किसान आंदोलन से रंगत कम होने पर अब भाजपा दिखाएगी ताकत

किसान आंदोलन से रंगत कम होने पर अब भाजपा दिखाएगी ताकत

श्रीगंगानगर. इलाके में किसान आंदोलन से रंगत कम होने पर अब भाजपा अपना शक्ति प्रदर्शन करेगी। इसके लिए बकायदा जन जागरण अभियान चलाया जाएगा। पदमपुर रोड पर स्थित ग्रीन वैली रिसोर्ट पर भाजपा पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की बैठक कर यह रणनीति तैयार की गई।
तीस जुलाई को गंगासिंह चौक पर धरना वहीं लगाएगी जहां किसान संयुक्त मोर्चा हर बार महापड़ाव का आयोजन करता है।

इस बैठक में भाजपा के विधायकों, सांसद, पूर्व विधायकों और पाटी की ओर से विधानसभा में चुनाव लड़े प्रत्याशियों को भी आमंत्रित किया गया था। किसान संगठनों के अलावा पंचायतराज चुनाव की आहट को लेकर भी भाजपा के इस अभियान की मंशा वोटरों की नब्ज टटोलना भी है।
इस बीच रिसोर्ट में आयोजित प्रेस वार्ता में पार्टी जिलाध्यक्ष आत्माराम तरड़ ने किसानों की समस्याओं को हल नहीं होने पर गहलोत सरकार को जिम्मेदार बताया। उनका कहना था कि ढाई साल बीतने के बावजूद नहरों में सिंचाई पानी नहीं मिल रहा है।
बिजली महंगी हो चुकी है। खेतों में पानी की डिग्गी पर मिलने वाले अनुदान की राशि का भुगतान नहीं हो रहा है। श्रमिक कल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया है।

मंडी शुल्क को पूर्णतया खत्म करने और पेट्रोलियम पदार्थो पर राज्य सरकार की ओर से लगाए जाने वाले वैट को पंजाब के वैट के अनुरुप करने, मनरेगा श्रमिकों को अधिक रोजगार दिए जाने की मांग पर आंदोलन किया जाएग।
इधर, श्रीगंगानगर से रायसिंहनगर तक बनने वाले एनएच-911 के लिए वित्तीय स्वीकृति जारी करने की मांग की गई है। पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन जिलाध्यक्ष आशुतोष गुप्ता ने सांसद निहालचंद को इस आश्य का ज्ञापन भेजा है। गुप्ता के अनुसार श्रीगंगानगर से रायसिंहनगर तक एनएच-911 का निर्माण कार्य काफी समय से अटका हुआ है। सासंद जनहित में केन्द्रीय सडक परिवहन राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मिलकर वित्तीय स्वीकृति जारी करवाएं तो इलाके को राहत मिल सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो