scriptनवनियुक्त विकास अधिकारी पर बोलेरो सवार व्यक्तियों ने किया हमला, पैरों पर लाठी मारकर किया घायल | Bolero riders attacked the newly appointed Development Officer | Patrika News

नवनियुक्त विकास अधिकारी पर बोलेरो सवार व्यक्तियों ने किया हमला, पैरों पर लाठी मारकर किया घायल

locationश्री गंगानगरPublished: Sep 24, 2019 11:21:45 pm

Submitted by:

Raj Singh

श्रीगंगानगर से जा रहे थे पदमपुर पंचायत समिति, बोलेरो की तलाश

,

नवनियुक्त विकास अधिकारी पर बोलेरो सवार व्यक्तियों ने किया हमला, पैरों पर लाठी मारकर किया घायल,नवनियुक्त विकास अधिकारी पर बोलेरो सवार व्यक्तियों ने किया हमला, पैरों पर लाठी मारकर किया घायल,नवनियुक्त विकास अधिकारी पर बोलेरो सवार व्यक्तियों ने किया हमला, पैरों पर लाठी मारकर किया घायल,नवनियुक्त विकास अधिकारी पर बोलेरो सवार व्यक्तियों ने किया हमला, पैरों पर लाठी मारकर किया घायल

श्रीगंगानगर. पदमपुर पंचायत समिति में नवनियुक्त विकास अधिकारी पर मंगलवार सुबह कार में पदमपुर जाते समय चूनावढ़ थाना इलाके के गांव ततारसर के पास पीछे आए बोलेरो सवार व्यक्तियों ने हमला कर दिया। हमलावरों ने विकास अधिकारी के पैरों में कई लाठियां मारी और वहां से बोलेरो लेकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी कराई तथा घायल विकास अधिकारी को अस्पताल पहुंचाया, जहां श्रीगंगानगर भेज दिया गया। विकास अधिकारी को राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।
पुलिस ने बताया कि पदमपुर पंचायत समिति के विकास अधिकारी भंवरलाल स्वामी ने सोमवार को ही ज्वाइन किया था। मंगलवार को कार में श्रीगंगानगर से पदमपुर पंचायत समिति के लिए रवाना हुए थे। रास्ते में चूनावढ़ थाना इलाके के गांव ततरसर के समीप पीछे से आई बोलेरो वालों ने ओवर टेक करते हुए आगे जाकर कार के सामने लगा दी। जैसे विकास अधिकारी ने कार रोकी तो बोलेरो से उतरे कुछ व्यक्तियों ने उनके बाहर निकलते ही मारपीट शुरू कर दी और उनके पैरों में लाठियां मारी। जिससे उनके पैरों में चोटें आई हैं।
हमलावर कुछ ही देर में मारपीट करके बोलेरो लेकर फरार हो गए। विकास अधिकारी ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी कराई। मामले की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी परमेश्वर सुथार मय जाब्ते के मौके पर पहुंच गए और विकास अधिकारी को अस्पताल ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद राजकीय चिकित्सालय श्रीगंगानगर भेज दिया गया।
विकास अधिकारी पर हमला किस लिए और किसी की ओर से किया गया। इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। विकास अधिकारी को भी हमलावरों के बारे में कोई जानकारी नहीं है। पुलिस की ओर से इलाके में सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई है। सीसीटीवी कैमरों में एक सफेद बोलेरो जाती हुई दिखाई दे रही है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो